Good News: शाहिद कपूर के घर आया नन्हा मेहमान, अस्पताल के बाहर से सामने आईं ऐसी तस्वीरें

mira rajput

बॉलीवुड के चॉकलेटी लुक एक्टर शाहिद कपूर एक बार फिर पापा बने हैं। खबरों के मुताबिक मीरा ने बेटे को जन्म दिया है। मीरा को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मीरा के प्रेग्नेंट होने की खबर पहले से ही फैल चुकी थी। बता दें कि अस्पताल में दोनों परिवारों के लोगों का आना-जाना हो रहा है। ऐसे में शाहिद कपूर की सास भी अस्पताल में मौजूद हैं।

Bollywood

ऐसे में शाहिद कपूर के छोटे भाई और मां एक साथ रात को अस्पताल पहुंचे। बता दें कि साल 2015 में शाहिद और मीरा की शादी हुई थी और अगले साल 2016 में मीरा ने बेटी मीशा को जन्म दिया था। वहीं, मीशा के दो साल बाद शाहिद एक बार फिर पापा बने हैं।

Shahid Kapoor

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले शाहिद और मीरा को डिनर डेट पर भी देखा गया था। वहीं, दोनों के रेस्त्रां से निकलने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

mira rajput pregnant

इस दौरान मीरा खुद को बहुत असहज महसूस कर रही थीं। शाहिद अस्पताल में ही हैं और मीरा का ख्याल कर रहे हैं। शाहिद ने इससे पहले कहा था कि वह मीरा की डिलीवरी के बाद काम से थोड़े दिन का ब्रेक लेंगे। बता दें कि शाहिद की अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ भी इस महीने सिनेमाघरों में आने वाली है

mira rajput baby bump

बता दें कि शाहिद के बेटे का नाम ऐतिहासिक हो सकता है क्योंकि बेटी मीशा का नाम शाहिद और मीरा के शुरू के अक्षर से मिलकर मीशा बना है। ऐसे में बेटे का नाम शामीर हो सकती है। बता दें कि यह कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं हैं।

शाहिद-मीरा के दूसरे बच्चे से मिलने पहुंचे परिवार वाले, अस्पताल के बाहर से सामने आईं ऐसी तस्वीरें

Back to top button
E-Paper