इस एक्ट्रेस के धमाकेदार डांस पर लूट गयी यूपी-बिहार, VIDEO ने लगाई इंटरनेट पर आग…

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एल्बम क्वीन के नाम से मशहूर अदाकारा चांदनी सिंह (Chandani Singh) ने पिछले कुछ समय में इंडस्ट्री में ऐसा तहलका मचा रखी है. खेसारी लाल यादव के साथ उनकी जोड़ी हिट है.

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एल्बम क्वीन के नाम से मशहूर अदाकारा चांदनी सिंह (Chandani Singh) ने पिछले कुछ समय में इंडस्ट्री में ऐसा तहलका मचाया है कि उनके वीडियो दर्शकों को आहें भरने पर मजबूर कर देते हैं. चांदनी सिंह जब भी किसी एल्बम में नजर आईं, उस एल्बम ने नए रिकॉर्ड बनाए हैं. सावन के महीने में उनकी पवन सिंह के साथ एल्बम ‘गौरा तनि हंसि दा न’रिलीज हुई थी, और इसने रिलीज होते ही 30 लाख व्यू का आंकड़ा पार कर लिया था. चांदनी सिंह ने पवन सिंह के अलावा खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ भी एक हिट सॉन्ग दिया है. चांदनी सिंह ने खेसारी लाल के साथ ‘मिलते मरद हमके भूल गइलू’ पर डांस किया था और यह वीडियो काफी वायरल हुआ था.

चांदनी सिंह का ये वीडियो एक बार फिर सुर्खियों में है. इस वीडियो में चांदनी सिंह अपने ही सॉन्ग ‘मिलते मरद हमके भूल गइलू’ पर ठुमके लगा रही हैं. दिलचस्प यह है कि चांदनी सिंह अपने ही घर के बेडरूम में डांस कर रही हैं और वे बहुत ही मस्त होकर नाच रही हैं. इस वीडियो में टीवी पर उनका और खेसारी लाल यादव का सॉन्ग चल रहा है, और वे सबसे बेखबर झूमकर नाच रही हैं.

https://youtu.be/tj4eHZDPF8g

नई एल्बम ‘गौरा  तनि हंसि दा न’ में भोजपुरी  सुपरस्टार पवन सिंह भगवान शंकर के रुप में आकर गौरा के रुप में चांदनी सिंह को मनाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा चांदनी एक बार फिर से सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ ‘डोली में गोली मार देव’ के सीक्‍वल डोली में गोली मारदेव-2 में नजर आने वाली हैं. इसी गाने से दो साल पहले चांदनी सिंह‍ भोजपुरी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड में सनसनी बन गईं थी.

अब इसके सीक्वल में फिर से खेसारीलाल यादव के साथ धमाल मचाने वाली है. इससे पहले चांदनी सिंह और खेसारीलाल यादव के साथ ‘पलंग करे चोएं चोएं’ और ‘मिलते मरद हमको भूल गइले’ से तहलका मचा दिया था. चांदनी सिंह के बारे में दिलचस्प बात यह है कि वह यू ट्यूब की सनसनी हैं और सभी सितारों के साथ वे इन दिनों काम कर रहीं हैं. जल्द ही उनकी फिल्म ‘बद्रीनाथ’ भी रिलीज होने वाली है.

Back to top button
E-Paper