रास ना आई पति को ये बात, शादी के तीसरे दिन ही पत्नी को उतारा मौत के घाट

महोली-सीतापुर। उसे क्या पता था कि जिस पति के साथ वह सात फेरे लेकर सात जन्मों का साथ निभाने के लिए अपने पति परमेश्वर के साथ जा रही है वही उसका तीन दिनों के बाद कातिल बन जाएगा। जी हां महोली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा कैमहरा रघुवर दयाल में एक पति के अपनी शादी के महज तीन दिनों के बाद ही एक छज्ञेटी सी बात पर अपनी पत्नी को फरसे से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम दे पति मौके से फरार हो गया। घटना को लेेकर क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

जानिए पूरा मामला विस्तार  से 

घटना महोली क्षेत्र की है

मृतका लल्ली उम्र 18 वर्ष पुत्री छोटेलाल निवासी ग्राम टिकरा कला की शादी बीते 18 जून को नकुल पुत्र लक्ष्मीनारायण निवासी कैमहरा रघुवरदयाल के साथ हुई थी। बीती रात शादी के महज तीन दिन पश्चात ही खाना बनाने के बाद किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच हुए विवाद में पति नकुल के द्वारा फरसा लेकर मृतका की गर्दन पर कई प्रहार किए गए और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। आरोपी पति मौके से फरार हो गया है।

घटना की सूचना लड़की के परिजनों के द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके पर आला कत्ल बरामद किया तथा आरोपी सहित ससुराल पक्ष के परिजन मौके से फरार हो गए हैं।

इस मामले में कोतवाली इंचार्ज दयानंद तिवारी से बात की गई तो उन्होंने बताया तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करके वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Back to top button
E-Paper