अजय देवगन से हुई एक बड़ी चूक, ट्विटर पर डाला पत्नी का नंबर

Ajay Devgan And Kajol

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन से एक बड़ी चूक हो गई है। अजय ने अपनी वाइफ काजोल का फोन नंबर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर दिया है। काजोल का ये नंबर सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गया है। अब कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि अजय देवगन का अकाउंट हैक हो गया है।

सोशल मीडिया पर अजय देवगन ने लिखा- काजोल इस वक्त देश में नहीं है, कृपया उनके वॉट्सऐप नंबर से कॉर्डिनेट करें। इसके साथ ही उन्होंने काजोल का नंबर भी शेयर किया है। वॉट्सऐप पर इस नंबर में काजोल की फोटो लगी हुई है। फोटो में काजोल चश्मे में नजर आ रही हैं।

वॉट्सऐप पर इस नंबर में स्टेट्स लिखा है- Who says a masterpiece can’t be a masterpiece till its done! वहीं, खबर लिखे जाने तक अजय देवगन के अकाउंट से ये ट्वीट डिलीट नहीं किया गया है।

Kajol Ajay Devgan

 क्या हैक हो गया है अकाउंट 
अजय देवगन के इस ट्वीट के बाद ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका अकाउंट हैक हो गया है। हालांकि पोस्ट डालने के दो घंटे बाद भी इस ट्वीट को डिलीट नहीं किया गया है। इंडिया टुडे से बातचीत में काजोल की टीम ने कहा- हम भी पता लगाने की कोशिश में हैं कि आखिर हुआ क्या है?

आपको बता दें कि  शाहिद कपूर का अकाउंट भी बेटे ज़ैन के जन्म के तुरंत बाद हैक हो गया था। शाहिद के ट्विटर हैंडल को तुर्की के हैकर ने हैक कर लिया था। हालांकि, कुछ देर बाद इसे दोबारा रिकवर कर लिया गया था।

हेलिकॉप्टर ईला में नजर आएंगी काजोल 
वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल अब हेलिकॉप्टर ईला में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रिद्धी सेन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में रिद्धी सेन काजोल के बेटे की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में काजोल एक सिंगर की भूमिका में होंगी जो अपने बेटे के साथ दोबारा कॉलेज पढ़ने जाती हैं।

काजोल फिल्म इंडस्ट्री में तीन साल बाद कमबैक कर रही हैं। काजोल आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म दिलवाले में नजर आईं थीं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर काजोल के हसबैंड अजय देवगन हैं।

Back to top button
E-Paper