बच्चन फैमिली से आई बुरी खबर, नहीं रहे बिग बी के समधी राजन नंदा

मुंबई.जाने माने उद्योगपति और मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता के ससुर राजन नंदा का निधन हो गया है। नंदा एस्कार्ट्स लिमिटेड के अध्यक्ष थे। उनका निधन रविवार रात गुडगांव के एक अस्पताल में हुआ।बच्चन इस समय फिल्म ब्रहमास्त्र की फिल्म की शूटिंग के लिए बुल्गारिया में हैं और उन्होंने ब्लॉग पर पोस्ट कर यह जानकारी दी है। श्री बच्चन ने लिखा है ‘ मेरे दामाद निखिल के पिता और बेटी श्वेता के ससुर राजन नंदा का निधन हो गया है, मै भारत लौट रहा हूँ। ‘

https://twitter.com/SONIYALUVSU/status/1026172126506573829

राजन नंदा ने गुड़गांव स्थित मेदाता हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। राजन नंदा के बेटे निखिल नंदा श्वेता के पति हैं।   राजन नंदा प्रसिद्ध कंपनी एस्कॉ‌र्ट्स ग्रुप के चेयरमैन थे। ये कंपनी ट्रैक्टर और दूसरे कृषि उपकरण बनाती है। राजन नंदा की फैमिली में बेटे निखिल नंदा और बहु श्वेता के अलावा पत्नी ऋतु नंदा और बेटी नताशा हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन ने दो फैन्स बीजल भट्ट और सोनिया चोपड़ा के ट्वीट को रिट्वीट किया है। हालांकि, राजन नंदा के निधन को लेकर अभी तक न नंदा परिवार, कपूर परिवार और बच्चन फैमिली से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

कपूर फैमिली से भी है रिलेशन 
राजन नंदा का बॉलीवुड की कपूर फैमिली से भी रिलेशन है। राजन नंदा की वाइफ ऋतु नंदा बॉलीवुड के सुपरस्टार राज कपूर की बेटी हैं। राजन नंदा ऋषि कपूर के जीजा थे। इसके अलावा वह  रणबीर कपूर और करीना कपूर के फूफा भी थे। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा सहानी ने श्रद्धांजलि देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया- आप हमेशा महान थे और रहेंगे। आपके प्यार के लिए धन्यवाद। आपको बहुत मिस करेंगे अंकल। RIP राजन अंकल।

https://instagram.com/p/BmGogIRBj8y/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

 

 

 

Back to top button
E-Paper