इस ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी, बताया भारत-पाक के बीच जंग का समय

ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने भविष्यवाणी की है कि  भारत और पाकिस्तान के बीच साल 2024 में लड़ाई होगी। ज्ञानेश्वर ने रविवार को एक मीडिया कॉन्फ्रेंस में साल 2018 के लिए भी नई भविष्यवाणियों की घोषणा की। उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप  दोबारा चुनाव जीतेंगे।

Image result for india  army border

रजनीकांत बनेंगे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री

दिलचस्प तरीके से ज्ञानेश्वर ने यह भी बताया है कि रजनीकांत तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पद पर बैठेंगे। साथ ही अमिताभ की पोती के बारे में सुझाव देते हुए ज्ञानेश्वर ने कहा कि अगर भविष्य में आराध्या  भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं तो उन्हें अपना नाम बदलकर रोहिणी कर लेना चाहिए। गौरतलब है कि इससे पहले अमिताभ बच्चन भी साल 1989 में कांग्रेस पार्टी की टिकट पर इलाहाबाद से लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं लेकिन बाद में उन्होंने राजनीति छोड़ दी थी। इसके अलावां  मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी को यह सलाह दी कि वह 2019 में शादी करें।

Image result for india  army border

अभी तक की भविष्यवाणी हुई है सत्य

ज्ञानेश्वर ने दावा किया कि उन्होंने ही सबसे पहले यह सटीक भविष्यवाणी की थी कि चिरंजीवी और रजनीकांत राजनीति में प्रवेश करेंगे। इससे पहले 2009 में उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनने की भी भविष्यवाणी की थी।

Back to top button
E-Paper