हो गयी बड़ी भविष्यवाणी, बिग बी की पोती बनेंगी भारत की…

एक ज्योतिषी ने बॉलिवु़ड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन  की पोती और अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या के लिए भविष्यवाणी की है। अगर वो प्रयास करें तो  पॉलिटिक्स में बहुत ऊंचाई तक जा सकती हैं। ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने कुछ तरह की भविष्यवाणी की है। ज्ञानेश्वर ने रविवार को एक मीडिया कॉन्फ्रेंस में साल 2018 के लिए नई भविष्यवाणियों की घोषणा की।

अभी तक की भविष्यवाणी हुई है सत्य

ज्ञानेश्वर ने दावा किया कि उन्होंने ही सबसे पहले यह सटीक भविष्यवाणी की थी कि चिरंजीवी और रजनीकांत राजनीति में प्रवेश करेंगे। इससे पहले 2009 में उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनने की भी भविष्यवाणी की थी।

Related image

पीएम बनना है तो बदलना पड़ेगा नाम 

अमिताभ की पोती के बारे में सुझाव देते हुए ज्ञानेश्वर ने कहा कि अगर भविष्य में आराध्या भविष्य में भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं तो उन्हें अपना नाम बदलकर रोहिणी कर लेना चाहिए। गौरतलब है कि इससे पहले अमिताभ बच्चन भी साल 1989 में कांग्रेस पार्टी की टिकट पर इलाहाबाद से लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं लेकिन बाद में उन्होंने राजनीति छोड़ दी थी।

मोदी, ट्रंप और रजनीकांत के बारे भी की बड़ी भविष्यवाणी

ज्ञानेश्वर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप के दोबारा चुनाव जीतने की भी भविष्यवाणी की है।  दिलचस्प तरीके से ज्ञानेश्वर ने यह भी बताया है कि रजनीकांत तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पद पर बैठेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच साल 2024 में लड़ाई होगी। साथ ही, मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी को यह सलाह दी कि वह 2019 में शादी करें।

 

Back to top button
E-Paper