बाराबंकी : सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित है मोदी सरकार – सांसद

महिला मोर्चा के नेतृत्व में आशा कार्यकर्ताओं का हुआ सम्मान

बाराबंकी। केंद्र में मोदी सरकार के आठ वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा कार्यक्रमों का आयोजन जारी है।सोमवार को महिला मोर्चा के नेतृत्व में आशा कार्यकर्ताओं एवं स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को सम्मानित किया गया।बुधवार की सुबह जिला महिला अस्पताल में आशा कार्यकर्ताओं को सांसद उपेंद्र रावत एवं जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश ने सम्मानित किया।इसके उपरांत रामनगर विधानसभा के ददौरा गाँव मे आशा कार्यकर्ताओं एवं स्वयं सहायता समूह की महिलाओं सङ्ग सांसद ने संवाद किया।इस दौरान गर्भवती महिलाओं की गोद भराई एवं शिशुओं का अन्न प्राशन कराया गया। सांसद ने युवतियों को स्वास्थ्य किट भी वितरित की।अपने उद्बोधन में सांसद ने कहा कि मोदी सरकार के आठ वर्ष सेवा,सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित रहे हैं। देश के सभी वर्गों के लिए काम करते हुए मोदी सरकार ने सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र को सार्थक कर दिया है।

सांसद ने बताया कि पीएम आवास से लेकर कई महत्वपूर्ण योजनाओं में मोदी सरकार ने मालिकाना हक महिलाओं को देकर उनका सम्मान बढ़ाया है।जिला अध्यक्ष ने कोरोना महामारी के दौरान आशा कार्यकर्ताओं की सेवा की प्रशंसा की।  मोर्चे की जिला अध्यक्ष रामेश्वरी त्रिवेदी  एवं महामंत्री कल्पना तिवारी ने सभी का आभार ज्ञापित किया।इन कार्यक्रमों में जिला उपाध्यक्ष रचना श्रीवास्तव,प्रमोद तिवारी,विजय आनंद बाजपेई,आशुतोष अवस्थी,अर्चना मिश्रा,सीएमएस डॉ प्रदीप श्रीवास्तव,सीएचसी प्रभारी डॉ अविचल भटनागर,सीडीपीओ अनीता गौतम,अजीत वर्मा,सन्तोष सिंह,बीना यादव,राजू गौतम,प्रेमलता मौजूद रहे।


आशा कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया

नवाबगंज बाराबंकी। मोदी सरकार के 8 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में सोमवार को जिला महिला अस्पताल में आशा कार्यकर्ताओं का सांसद उपेंद्र रावत ने किया सम्मानित।महिला मोर्चा के तत्वाधान में सम्पन्न हुए कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश,जिला उपाध्यक्ष रचना श्रीवास्तव,प्रमोद तिवारी,जिला मीडिया प्रभारी विजय आनंद बाजपेई,किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष आशुतोष अवस्थी,महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रामेश्वरी त्रिवेदी,अजीत वर्मा,सीएमएस डॉ प्रदीप कुमार श्रीवास्तव मौजूद रहे।

Back to top button