बाराबंकी : शातिर लुटेरे को पकड़ कर भेजा गया जेल

रामसनेहीघाट बाराबंकी। सर्विलांस टीम व मुकामी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा एक शातिर लुटेरा धर दबोचा उसके कब्जे से लूट का एक अदद मोबाइल फोन व एक अदद तमंचा मय कारतूस बरामद किया। कोतवाली में दर्ज कराए गए मुकदमे में वादी राजकुमार पुत्र विशेषर निवासी सादुल्लापुर कोतवाली पर सूचना दिया था की गत 30 मई 2022 को मउ बाजार से घर वापस आते समय रास्ते में नहर से थोरथिया के बीच में मोटर साइकिल सवार अज्ञात व्यक्ति मेरे हाथ से मोबाइल फोन छीनकर भाग गया। उक्त सूचना पर कोतवाली में धारा 392 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया था।

घटना से सम्बन्धित व्यक्ति की गिरफ्तारी के आदेश पर सर्विलांस टीम कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा मैनुअल इंटेलीजेन्स एवं डिजिटल डेटा की मदद से साजिद अली पुत्र साबिर अली निवासी ग्राम मवई पुरानी बाजार थाना मवई जनपद अयोध्या को ग्राम ताला से गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त साजिद अली के पास से लूट का एक अदद मोबाइल फोन, एक अदद तमंचा मय एक अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर व घटना में प्रयुक्त एक अदद मोटर साइकिल यूपी 42 एएक्स 7834 बरामद हुई। वहीं मुकदमें में धारा 411 भा.द.वि. की बढ़ोत्तरी करके जेल भेज दिया है।

Back to top button