देखे दमदार कैमरे वाले 5 स्मार्ट फ़ोन, मिल रहा धमाकेदार ऑफर

एलजी वी 30 प्लस की गिनती भी बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन्स में होती है। फोन अलग अलग प्रकार की रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें खींच सकता है। इसके अलावा इसकी विडियो क्वालिटी भी काफी अच्छी है। फोन का प्राइमरी कैमरा 16 और 13 मेगापिक्सल का है जबकि फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। यह फोन पेटीएम और ऐमजॉन पर उपलब्ध है।

ये हैं बेहतरीन कैमरा वाले स्मार्टफोन्स

ये हैं बेहतरीन कैमरा वाले स्मार्टफोन्स
हाथ में स्मार्टफोन लिए आजकल हर कोई फटॉग्रफर बन चुका है। इन मोबाइल कैमरों की वजह से हर कोई अपने खास पलों को कैमरे में कैद कर लेना चाहता है। ऐसे में नया स्मार्टफोन खरीदते समय कुछ लोगों की पहली मांग बेहतर कैमरे की होती है। आपको बताते हैं कि इस समय भारतीय बाजार में कौन-कौन से स्मार्टफोन का कैमरा है बेहतरीन…

 

गूगल पिक्सल 2 XL

गूगल पिक्सल 2 XL

गूगल पिक्सल 2 XL कैमरा क्वालिटी के मामले में टॉप स्मार्टफोन्स में से एक है। इस मामले में गूगल पिक्सल XL और iPhone में थोड़ा सा ही फर्क है। इस फोन का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल और प्राइमरी कैमरा 12.2 मेगापिक्सल का है। यह फोन पेटीएम, ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट पर 54,000 रुपये से लेकर 58,999 रुपये तक में उपलब्ध है।

ऐपल iPhoneX

ऐपल iPhoneX
गूगल पिक्सल 2 XL के बाद ऐपल का iPhone X कैमरे के मामले में शानदार फोन है। इसका रियर कैमरा सेटअप 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर्स का है वहीं इसका फ्रंट कैमरा 7 मेगापिक्सल का है। यह फोन पेटीएम पर लगभग 85,900 रुपये में मिल रहा है वहीं, ऐमजॉन पर यह फोन 88,999 रुपये का मिल रहा है।\

सैमसंग गैलेक्सी S9+

सैमसंग गैलेक्सी S9+
सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की तरह ही गैलेक्सी S9+ ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ मौजूद है। यह फोन लो लाइट में भी अच्छी तस्वीर ले सकता है। इसका रियर कैमरा सेटअप 12+12 मेगापिक्सल का है। वहीं, इसका फ्रंट कैमरा 8 MP का है।

ऐपल iPhone 8 plus

ऐपल iPhone 8 plus

12 मेगापिक्सल के दो लेंस के रियर कैमरा सेटअप और 8 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ यह फोन फोटोज की बेहतरीन क्वालिटी देता है। ऐपल आइफोन 8 प्लस पेटीएम, ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन उपलब्ध है। इन प्लैटफॉर्म्स पर ये 55,900 रुपये से लेकर 65,500 तक मिल रहा है।

Back to top button
E-Paper