बिस्तर पर खून से “लाल” हुई ये एक्ट्रेस, VIDEO देख लोगो के छूटे पसीने

नई दिल्ली: इंडिया के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 9’ में धमाकेदार कंटेस्टेंट के रूप में नजर आईं मंदाना करीमी (Mandana Karimi)जल्द ही छोटे पर्दे पर दमदार किरदार में नजर आएंगी. स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘इश्कबाज’ से वह अपने टीवी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. मंदाना ने अपने पहले टीवी शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. सेट का एक खास वीडियो मंदाना ने जारी किया है, जिसमें वह बेसुद होकर बिस्तर में लेटी है. वह खून से लथपथ दिखाई दे रहा है और उनके बगल में छुरी रखी है.

वीडियो शो की शूटिंग का है.

इसमें मंदाना खून से लथपथ दिख रही है. वीडियो में मंदाना एक्टर नकुल मेहता की ओर इशारा करते हुए कह रही हैं कि उनका यह हाल नकुल ने किया है. मंदाना इल्जाम लगा रही हैं कि नकुल ने उनको बेहाल किया है, और वह इंसान नहीं शैतान है.

https://instagram.com/p/BnDjg2yl7-D/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

बता दें, ‘इश्कबाज’ में मंदाना ‘नैनसी’ का किरदार प्ले करेंगी, जो नेगेटिव कैरेक्टर होगा. मंदाना का काम ‘इश्कबाज’ के लीड स्टार्स के बीच कन्फ्यूजन पैदा करना होगा. इससे पहले मंदाना ने शो का प्रोमो और नकुल मेहता के साथ तस्वीर भी साझा की थी.

https://instagram.com/p/Bm-ZBJLltJ5/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

https://instagram.com/p/Bm-PLVaFVoA/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

‘इश्कबाज’ के अलावा मंदाना राहुल बोस, टिस्का चोपड़ा और रोनित रॉय के साथ फिल्म में दिखाई देंगी.

बता दें, मंदाना ने करियर की शुरुआत बतौर एयर होस्टेस की थी लेकिन बाद में मॉडलिंग में हाथ आजमाने के लिए उन्होंने इस करियर को छोड़ दिया. मंदाना शाहरुख खान, सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ टीवी ऐड भी कर चुकी हैं. मंदाना ने ‘रॉय’, ‘क्या कूल हैं हम 3’ और ‘मैं और चार्ल्स’ में भी नजर आ चुकी हैं. मंदाना ने मार्च 2017 में भारतीय कारोबारी गौरव गुप्ता से शादी की थी लेकिन जुलाई 2017 में गौरव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवा दिया था.

Back to top button
E-Paper