बच्चियों ने खोला गहरा राज़- कहा इंजेक्शन लगाकर करते थे ‘हंटरवाला अंकल’ और ‘नेताजी’ रेप

पटना.बिहार के मुजफ्फरपुर में बहूचर्चित शेल्टर होम रेप मामले में शुक्रवार को मासूमों ने मजिस्ट्रेट के सामने आपबीती सुनाई। 10 साल की एक बच्ची ने बताया, सूरज ढलते ही लड़कियां डरी हुई रहने लगती थीं। वो रातें आतंक से भरी हुई थी। जब भी कोई लड़की हंटर वाले अंकल की बात नहीं मानती थी, तो वो उन्हें बहुत पीटते थे। बिहार सरकार ने मामले में संज्ञान लेते हुए सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं।

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम से 42 लड़कियों को छुड़ाया गया है। इनमें से 29 के साथ रेप की पुष्टि हुई थी। जबकि 3 लड़कियां प्रेग्नेंट मिली और 3 का अबॉर्शन कराया गया था। इस मामले में लड़कियों ने दो लोगों के बारे में जिक्र किया है। इसमें से एक को वे ‘नेताजी’ और दूसरे को ‘हंटरवाला अंकल’ कह रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक

लड़कियां जिन्हें नेताजी कह रही हैं, वो बिहार सरकार में एक मंत्री के पति हैं। वहीं, हंटरवाला शेल्टर होम संचालक आरोपी ब्रजेश ठाकुर को कहा जा रहा है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस मामले में पीड़ित बच्चियों ने बिहार सरकार में मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर वर्मा पर भी आरोप लगाया है। गिरफ्तार हुए चाइल्ड प्रोटेक्शन ऑफिसर रवि कुमार रोशन की पत्नी का दावा है, लड़कियां ‘नेता जी’ मंत्री मंजू वर्मा के पति को कह रही हैं। वहीं, मंजू वर्मा ने इन आरोपों को आधारहीन बताते हुए अपने पति को बेकसूर बताया है।

इंजेक्शन देकर करते थे रेप: लड़की

Back to top button
E-Paper