सांसद जी को धन्यवाद बोलिए, दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से बोले MLA

मध्‍य प्रदेश के मंदसौर में 8 साल की बच्‍ची के साथ हुई दुष्‍कर्म की घटना ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। आरोपी ने स्‍कूल से बच्‍ची को अगवा कर लिया और इसके बाद उसे किसी सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इस बीच बीजेपी विधायक सुदर्शन गुप्ता का चौकाने वाला व्यवहार सामने आया है।

नई दिल्ली: एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल मध्य प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के नेता ने नाबालिग रेप पीड़िता के माता-पिता से स्थानीय सांसद को धन्यवाद बोलने के लिए कहा। दरअसल नेता का कहना है कि सांसद इंदौर के अस्पताल में पीड़िता का हाल जानने के लिए आए थे, इसलिए उनको धन्यवाद कहा जाए। बीजेपी के विधायक सुदर्शन गुप्ता इंदौर के महाराजा यशवंतराव अस्पताल में ये बात बोलते हुए कैमरे में कैद हो गए। हाल ही में मंदसौर में 8 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था।

बीजेपी के सांसद सुधीर गुप्ता अस्पताल में बलात्कार पीड़िता का हाल जानने के लिए आए थे। इसी पर विधायक सुदर्शन ने पीड़िता के माता-पिता से सांसद को धन्यवाद बोलने के लिए कहा। इसी के तुरंत बाद पीड़िता के माता-पिता सांसद सुधीर गुप्ता के सामने अपने हाथों को जोड़ने लगे।

विधायक ने कहा, ‘सांसद जी को धन्यवाद बोलिए, स्पेशल आपके लिए आए हैं।’ मंदसौर में आठ साल की बच्ची का स्कूल से अपहरण कर लिया गया था और  उसके साथ रेप किया गया। अभी वह अस्पताल में अपने जीवन के लिए जूझ रही है। बच्‍ची के साथ जिस दरिंदगी को अंजाम दिया, उससे पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्‍टर भी सदमे में हैं।

अब तक मध्य प्रदेश पुलिस ने इस घटना में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को घटना की निंदा की और कहा कि आरोपी को फांसी दी जानी चाहिए। घटना को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है। उन्‍होंने आरोपी को फांसी देने की मांग की है।

Back to top button
E-Paper