भाजपा नेता का शिवपाल के लिए छलका प्यार, वहीं मायावती पर बोली ये बात….

बलिया। 2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी जमीन तैयार करना शुरू कर दिया है। एक कार्यक्रम में बलिया पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय ने प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव की तारीफ करते हुए उन्हें जमीनी नेता बताया, तो वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती को दोहरा चरित्र वाला कहा।

बलिया जनपद के प्रधानपुर गांव में एक कार्यकम में पहुंचे महेन्द्र नाथ पांडे ने शिवपाल यादव की तारीफ की है। पांडेय ने उन्हें जमीनी नेता बताया। साथ ही कहा कि शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा ने नाम से एक संगठन बनाया है। भारत के लोकतंत्र में किसी को भी संगठन बनाने का हक है। वहीं शिवपाल की पार्टी से गठबन्धन के सवाल पर कहा प्रदेश अध्यक्ष का कहना था कि भविष्य में यूपी की राजनीतिक परिस्थितियां जैसी बनेगी तब का तब विचार किया जाएगा।

इस दौरान उन्होंने एससी-एसटी एक्ट के खिलाफ भारत बंद को लेकर बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती द्वारा दिए गये बयान पर कहा कि मायावती के मुंह से यह शोभा नहीं देता। मायावती हमेशा से समाज को बांटने की राजनीति करती आईं हैं। उनका दोहरा चरित्र है जो जनता समझ चुकी है।

Back to top button
E-Paper