इस बॉलिवुड ऐक्टर को लोगो ने बनाया पाकिस्तान का वज़ीर-ए-आज़म, देने लगे बधाइयां…

बॉलिवुड ऐक्टर कर आमिर खान के भांजे इमरान खान को लंबे समय से बड़े पर्दे पर दिखाई नहीं दिए हैं लेकिन इन दिनों उनके फैन्स उनको खूब बधाइयां दे रहे हैं।

किस बात की मिल रही ये बधाइयां आपभी जानिए

एक्टर इमरान खान के लिए इमेज परिणाम

ये किसी फिल्म रिलीज या कोई अवॉर्ड जीतने की नहीं बल्कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने की हैं। जी हां. चौकिये मत  फैन्स इमरान खान को सफल नेता बताते हुए, उनके प्रधानमंत्री चुने जाने के लिए बधाई वाले मेल भेज रहे हैं। चौंकिए मत, इमरान खान प्रधानमंत्री नहीं बनने जा रहे हैं, बल्कि यह सब एक कन्फ्यूजन की वजह से हुआ है।

दरअसल, एक ही नाम होने के कारण कई लोग बॉलिवुड ऐक्टर को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान समझ बैठे हैं। इमरान खान भी इन बधाई संदेशों के खूब मजे ले रहे हैं। उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट तो यही कहता है। इमरान खान ने एक ई-मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें लिखा है, ‘प्रिय प्रधानमंत्री इमरान खान साहिब, एक सफल नेता सही समय पर सही फैसला करता है। उसे सही दोस्तों और समर्थकों की पहचान होती है और वह भरोसेमंद लोगों की टीम बनाता है। मैं पहले दिन ही आपकी टीम जॉइन करना चाहता हूं।’

इस स्क्रीनशॉट के साथ ऐक्टर इमरान खान ने कैप्शन लिखा है कि अब और इंतजार नहीं किया जा सकता है और मैं इसी हफ्ते से नई नीतियां बनाना शुरू कर दूंगा। इस बारे में आप लोगों को जानकारी देता रहूंगा।

https://instagram.com/p/BmK-rtngjLe/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

बता दें कि 25 जुलाई को पाकिस्तान में हुए आम चुनाव में इमरान खान की पार्टी पाकिस्ता तहरीक ए इंसाफ सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी थी। मंगलवार को संसदीय समिति ने पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में इमरान खान को आधिकारिक तौर पर नामित कर दिया है।

Back to top button
E-Paper