लखनऊ : हजरतगंज में चार मंजिला इमारत ढही, कई वाहन दबे

हजरतगंज में बिल्डिंग गिरी

लखनऊ में हज़रतगंज के अशोक मार्ग पर स्थित एक चार मंजिला इमारत की छत गिरने की खबर है. इमारत के मलबे में आकर कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं लेकिन किसी व्यक्ति के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. हादसे के बाद मुख्य मार्ग पर सड़क जाम हो गई है.

हजरतगंज में बिल्डिंग गिरी

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जिला प्रशासन और रेस्क्यू की टीम पहुंच गई हैं. घटनास्थल पर पुलिस और प्रशासन के कई बड़े अफसर भी पहुंचे हैं. खबर लिखे जाने तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

हजरतगंज

आनन-फानन में मौके पर पहुंचे एसएसपी, आईजी, एसपी पूर्वी समेत भारी पुलिस बल ने लोगों को वहां से दूर किया। किसी व्यक्ति के हताहत होने की सूचना नहीं है। सिकंदरबाग से हजरतगंज जाने वाले रास्ते को रोक दिया गया है। खस्ताहाल बिल्डिंग को गिराने के लिए फायरब्रिगेड, पीडब्ल्यूडी और नगर निगम को तत्काल बुलाया गया है।

हजरतगंज

सूत्रों के मुताबिक नवल किशोर रोड के कोने पर स्थित नारंग बिल्डिंग बहुत ही जर्जर हालत में थी। बार-बार चेतावनी के बाद भी नगर निगम ने न ही बिल्डिंग को सीज करने की कवायत की, ना ही लोगों को हादसे से बचाने के लिए कोई ठोस इंतजाम।

यह गनीमत रही कि किस जिस वक्त हादसा हुआ उसके आसपास वाहनों के कोई अन्य व्यक्ति नहीं था। शाम साढ़े सात बजे अचानक पूरी बिल्डिंग देखते ही देखते जमींदोज हो गई।

Back to top button
E-Paper