लखनऊ में दर्दनाक हादसा:  तेज रफ्तार कार बनी काल, दो की मौत, दो घायल

शहीद पथ पर हुई दुर्घटना

लखनऊ :  शहीद पथ पर में सोमवार तड़के एक तेज रफ्तार कार पलटने से युवक व युवती की मौत हो गई जबकि दो अन्य युवा गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दोनों का इलाज लोहिया अस्पताल में चल रहा है। हादसा इतना भीषण था कि डिवाइडर की रेलिंग कार में जा घुसी थीं।

जानकारी के मुताबिक सोमवार तड़के चार बजे के करीब एक तेज रफ्तार कार कानपुर का तरफ से आते हुए शहीद पथ पर चढ़ी। गाड़ी जब इकाना इंटरनेशनल स्टेडियम के सामने पहुंची तभी अचानक डिवाइडर की रेलिंग को तोड़ते हुए सड़क की दूसरी तरफ आकर पलट गई।

दुर्घटना में घायल युवती का इलाज करते हुए

कुछ लोग जब उधर से गुजरे तो गाड़ी पलटी देख पुलिस को खबर की। मौके पर पहुंची डायल 100 की गाड़ी ने किसी तरह गाड़ी काटकर लोगों को बाहर निकाला। डिवाइडर की रेलिंग और सड़क पर लगे दिशादर्शक बोर्ड गाड़ी में जा घुसे थे, जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि गाड़ी की रफ्तार बहुत ही तेज रही होगी और चालको का झपकी आने से ही ये हादसा हुआ।

दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार

पुलिस ने जब चारों को बाहर निकाला तो गाड़ी में आगे ड्राइवर की सीट पर बैठे युवक और बगल ही बैठी युवती की जान जा चुकी थी जबकि पीछे बैठी एक युवती और युवक गंभीर रूप से घायल थे। घायलों को तत्काल लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों की पहचान हारिस और रीना के रूप में हुई है।

गाड़ी में मिले चिप्स और शराब की बोतलें व केन

पुलिस ने गाड़ी से चिप्स और शराब की बोतलें व केन बरामद की है। पुलिस हादसे के सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

Back to top button
E-Paper