कौन कहता है छुआ-छूत ख़त्म हो गया? video देख खड़े हो जायेंगे आपके रोँगटे !

दलित बच्चों की पिटाई का VIDEO शेयर कर राहुल का BJP पर निशाना

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करके बीजेपी और आरएसएस पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंटर पर महाराष्ट्र के कुछ बच्चों की पिटाई का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि “महाराष्ट्र के इन दलित बच्चों का अपराध सिर्फ इतना था कि ये एक “सवर्ण” कुएं में नहा रहे थे।

आज मानवता भी आखरी तिनकों के सहारे अपनी अस्मिता बचाने का प्रयास कर रही है

RSS/BJP की मनुवाद की नफरत की जहरीली राजनीति खिलाफ हमने अगर आवाज़ नहीं उठाई तो इतिहास हमें कभी माफ नहीं करेगा।” राहुल गांधी ने इस ट्वीट के जरिए सीधे तौर पर बीजेपी और आरएसएस को घेरने की कोशिश की है।

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1007519009158332416

राहुल गांधी ने किया वीडियो अपने ट्विटर अकाउंटर पर शेयर

राहुल गांधी ने शुक्रवार को दोपहर करीब 12.33 बजे एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंटर पर शेयर किया। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ बच्चों को एक शख्स बेल्ट से पीट रहा है। दो बच्चों के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है। इस दौरान बच्चे गिड़गिड़ा रहे है और खुद को बचाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन पिटाई करने वाला शख्स मानता नजर नहीं आ रहा है। पहले बेल्ट से फिर डंडा लेकर इन बच्चों को मारने आता है। राहुल गांधी ने इस वीडियो के साथ ट्वीट में बताया है कि जिन बच्चों की पिटाई हो रही है वो महाराष्ट्र के दलित बच्चे हैं।

दलित बच्चों की पिटाई का VIDEO शेयर कर राहुल का BJP पर निशाना

राहुल गांधी ने ट्वीट में बताया कि महाराष्ट्र के इन दलित बच्चों का अपराध सिर्फ इतना था कि ये एक “सवर्ण” के कुएं में नहा रहे थे। आज मानवता भी आखरी तिनकों के सहारे अपनी अस्मिता बचाने का प्रयास कर रही है। RSS/BJP की मनुवाद की नफरत की जहरीली राजनीति खिलाफ हमने अगर आवाज़ नहीं उठाई तो इतिहास हमें कभी माफ नहीं करेगा।”

Back to top button
E-Paper