शर्मनाक : पुलिस ने महिला को कार की छत पर बांध कर घुमाया, वायरल हुआ वीडियो

अमृतसर :  पंजाब में पुलिसवालों की खौफनाक करतूत का एक विडियो सामने आया है। पुलिस ने महिला के साथ अमानवीय व्यवहार किया है। इस घटना के बाद पुलिस कठघरे में है। ये मामला अमृतसर के मजीठा कस्बे का है जहा  पुलिसकर्मियों ने एक आरोपी की पत्नी को गाड़ी की छत पर बांधकर घुमाया सरेआम सड़क पर घुमाया । खाकी के जुल्मो-सितम का सिलसिला यहीं नहीं थमा। जैसे ही लोग महिला को बचाने के लिए इकठ्ठा होने लगे तो उसे बीच रास्ते में फेंक कर वहां से भाग निकले। इस घटना का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस मजीठा के चविंडा देवी गांव में एक युवक को पकड़ने गई थी। आरोप है कि जब वह घर में नहीं मिला तो पुलिस ने उसकी पत्नी के साथ बदसलूकी की। इस दौरान पुलिसकर्मियों की महिला से कहासुनी हो गई।

महिला का आरोप है कि पुलिस बिना किसी वजह के उसके पति को गिरफ्तार करने घर पहुंची थी। उसने जब इसका विरोध किया तो पुलिसवालों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। कहासुनी के बाद पुलिसकर्मी महिला को अपने साथ ले गए और अपनी गाड़ी की छत पर बांध दिया। इसके बाद उन्होंने उसे पूरे गांव में घुमाया।

पुलिस की इस मनमानी के बीच गांव के लोग भी जुट गए। बताया जा रहा है कि पीड़िता गाड़ी से गिर भी गई थी, जिससे उसे चोटें आई हैं। आखिर में लोगों के गुस्से को भांपते हुए पुलिसकर्मी पीड़िता को छोड़कर चले गए। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देखे VIDEO

Back to top button
E-Paper