कानपुर में फिर हुआ कोरोना ब्लॉस्ट , 16 नए मरीज मिले, 2 की मौत

कुल कोरोना मरीजों केसों संख्या हुई 388
अब तक 13 लोगो की हो चुकी है मौत।
एक्टिव केस की संख्या हुई 70

सचिन त्रिपाठी

कोरोना का ख़ौफ़ शहर में काम होने का नाम नही ले रहा है । कोरोना की ख़ौफ़नाक रफ्तार देखकर शासन , पुलिस व आम जनता में हड़कंप मच हुआ है । मंगलवार को शहर में मौत का आँकड़ा भी बढ़ा और नए मरीजों का भी । 2 कोराना पॉजिटिव मरीजों की मौत के साथ ही प्रवासी कामगारों समेत 16 और कोरोना पाजिटिव पाए गए है। आज आये सभी नए केस अनवरगंज, पतारा, बिल्हौर, शिवराजपुर, सुजातगंज, डिप्टी पड़ाव, ककवन और बाबूपुरवा क्षेत्रों के है ।

आज नए मरीज गोवा एवं दिल्ली से वापस आए प्रवासी कामगार युवक हैं, जबकि एक महिला उन्नाव के शुक्लागंज के चंपानगर की है। वहीं मरने वालों में डफरिन अस्पताल परिसर निवासी 80 वर्षीय सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं, जिनकी मौत के बाद जांच रिपोर्ट आई है। वहीं हैलट के कोविड-19 वार्ड में भर्ती चमनगंज के हलीम कंपाउंड की रहने वाली महिला की कोरोना से मंगलवार दोपहर मौत हो गई। अब जिले में कोरोना पॉजिटिव केस 388 हो गए हैं वहीं इस समय 70 एक्टिव केस शहर में हैं।

सीएमओ डॉ. अशोक शुक्ला ने बताया कि जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की कोविड-19 लैब से मंगलवार सुबह नौ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें दो प्रवासी कामगार युवक हैं और एक महिला उन्नाव जिले की है। उन्नाव जिले के सीएमओ एवं डीएम को सूचना भेजी गई है।

Back to top button
E-Paper