हैवानियत : शादी के चार साल बाद भी पत्नी ने पूरी न की पति की गन्दी डिमांड, किया ये खौफनाक हाल…. 

सहारनपुर। यह खबर आपके राैंगटे कर खड़े कर देगी। शादी के चार साल बाद भी जब पति की गंदी डिमांड पूरी नहीं हुई ताे गुस्साए पति ने पत्नी काे दाे मंजिला इमारत से धक्का दे दिया। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुई विवाहिता अब देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में माैत से लड़ाई लड़ रही है।

इससे भी अधिक हैरान कर देने वाली बात यह है कि पुलिस इस घटना में आराेपियाें के खिलाफ काेई सख्त कार्रवाई नहीं कर रही। यह आराेप पीड़िता के परिजनाें ने लगाए हैं। पीड़िता के पिता की आेर से पति समेत ससुराल के अन्य लाेगाें के खिलाफ विकासनगर देहरादून काेतवाली में तहरीर दी गई है। पुलिस का कहना है कि घटना दुःखद है। पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है दाेषियाें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह है पूरा मामला

दरअसल सहारनपुर के रहने वाले विनाेद कुमार ने अपनी बेटी शिवानी की शादी करीब चार साल पहले देहरादून रहने वाले पंकज कुमार के साथ की थी। विनाेद कुमार के मुताबिक शादी के बाद से ही बेटी काे उसका पति दहेज के लिए परेशान कर रहा था। विनाेद की माने ताे उन्हाेंने बेटी की शादी में करीब 22 लाख रुपये खर्च किए थे। विनाेद के ही अनुसार यह रकम उनकी हैसियत से काफी अधिक थी,

लेकिन बेटी की शादी के लिए हैसियत से अधिक खर्च करते हुए उधार लिया था। आराेप है कि इतना दहेज देने के बाद भी ससुराल पक्ष के लाेग लगातार बेटी काे परेशान करते आ रहे थे। आराेपाें के ही मुताबिक अब प्रताड़ना लगातार बढ़ती जा रही थी आैर जब पति की दहेज की डिमांड पूरी नहीं हुई

ताे आराेपी पति ने शिवानी काे दाे मंजिला इमारत से नीचे धक्का दे दिया। इस दुर्घटना में शिवानी काे गंभीर चाेटें आई हैं जिसका देहरादून के ही एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। अब पीड़िता के पिता ने विकासनगर पुलिस से आराेपाें की सही जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

Back to top button
E-Paper