पांच हत्याओं का आरोपी गिरफ्तार, एक ही चाकू से भाई सहित पांच को उतारा था मौत के घाट…

इलाहाबाद,. उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के थरवई क्षेत्र में भाई समेत चार लोगों की हत्या के आरोपी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया थरवई के बहमलपुर गांव निवासी फूलचंद के बडे बेटे राजेन्द्र और उसके छोटे भाई सुरेन्द्र के बीच जींस की पैंट को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद आक्रोशित राजेन्द्र ने सुरेन्द्र की चाकू मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को हेटापटी के कछार से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया।

आरोपी ने स्वीकार किया अपना जुर्म 

उन्होंने बताया कि भाई की हत्या के अलावा आरोपी ने चाकू से और चार लोगों की हत्या करने का जुर्म भी स्वीकार किया। उसने बताया थरवई निवासी उसके दो मित्र मिथुन पटेल और सुनील यादव भी नशे के आदी हैं। नशीला पदार्थ खरीदने के लिए घरों मे चोरी करते है। जिस घर में बुजुर्ग रहते हैं उसी घर को वह निशाना बनाते थे।

जानिए पूरा मामला 

आरोपी ने स्वीकार किया कि गत तीन जुलाई को सहजीपुर थरवई गांव में तीनों मित्र चाेरी करने गये थे। चोरी में सफल ना होने पर उन्होंने विजय बहादुर (55) उसकी पत्नी उषा देवी (45) की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी थी। उसके बाद हार्टमनगंज में एक मकान में 25 जुलाई को चोरी करने गये थे। उन्होंने गोमती देवी (80) और बाहू सोनो देवी (45) चाकू से हत्या कर दी थी। हत्या के दराज का ताला तोड़ने पर अंदर बक्स में रखे तेरह सौ रूपये मिले । हत्या के बाद उन लोगों गोमती देवी द्वारा जो जेवरात पहने थे उन्हें निकाल पर फरार हो गये थे।

हत्यारोपी ने बताया कि राजेन्द्र सात बार चोरी, लूट और हत्या जैसे आरोपों मे जेल जा चुका है। पुलिस आरोपी ने उसे जेल भेज दिया और इसके साथियों की तलाश कर रही है।

 

Back to top button
E-Paper