सुहागरात में पत्नी की दरिंदगी, पत्नी की हालत देख लोगो की कंप गयी रूह…

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोदीनगर में नई नवेली दुल्हन के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि शादी की पहली रात ही पति जुल्म की इंतेहा पार करते हुए दुल्हन से हैवान की तरह पेश आया। इससे दुल्हन को मानसिक और शारीरिक आघात पहुंचा है। पीड़ित नवविवाहिता को गंभीर हालत में गाजियाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, एसपी बागपत ने घटना की जानकारी से इनकार किया है। दुल्हन के परिवार वालों का कहना है कि वह लोग 11 जुलाई की रात सिंघावली अहीर थाने के एसएचओ से मिले थे और तहरीर दी है।

शिक्षक पति ने निर्भया कांड की याद दिला दी
जानकारी सामने आई है कि दूल्हे ने सुहागरात पर हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए दुल्हन पर लोहे की नुकीली रॉड से वार किया। 16 दिसंबर 2012 में दिल्ली में हुए निर्भया कांड में भी आरपियों ने चलती बस में इसी तरह से निर्भया के साथ दरिदंगी की थी। हैरानी की बात है कि आरोपी पति पेशे से शिक्षक है। पीड़िता के परिवार वालों ने पति, सास और ससुर के खिलाफ तहरीर दी है। हालांकि, इस दरिंदगी के पीछे की वजहों का पता नहीं चला है।

दोनों बहनों का एक साथ हुआ था निकाह
जानकारी के मुताबिक, निवाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने पीड़ित युवती और उसकी छोटी बहन का आठ जुलाई को एक साथ निकाह हुआ था। पीड़िता की ससुराल बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में है।

पीड़िता के भाई ने कराया अस्पताल में भर्ती
पीड़िता के भाई की मानें तो शादी के अगले दिन जब वह बहन की ससुराल पहुंचा तो पता चला कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। कमरे में पहुंचा तो उसकी बहन बेहोशी की हालत में पड़ी थी। इसके बाद भाई ने गंभीर हालत में अपनी बहन को ससुराल के कुछ सदस्यों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया।

डॉक्टरों ने बताया गंभीर हालत में है दुल्हन
वहीं, अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि दुल्हन की हालत गंभीर है। रॉड से चोट के चलते उसकी आंतें कट गई हैं। डॉक्टर की मानें तो पीड़िता के अंदरूनी अंगों में भी क्षति पहुंची है।

जनवरी में पाकिस्तान में आई थी एेसी ही दरिंदगी

जनवरी महीने में पाकिस्तान में भी इसी तरह का एक शर्मनाक मामला सामने आया था। जहां निकाह करने के बाद सुहागरात के समय दूल्हे ने अपनी बीवी के साथ लोहे की रॉड से दरिंदगी की। बुरी तरह जख्मी हुई नई दुल्हन की रिसेप्शन के दिन मौत हो गई थी।

एक अस्पताल की डॉक्टर ने इस मामले की सूचना ट्विटर के जरिए लोगों तक पहुंचाई थी। इस तरह के मामले की जानकारी मिलते ही सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था। बाद में खबर मिली थी कि इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की मानसिक स्थति खराब है।

.

Back to top button
E-Paper