दरिन्दे ने किया नाबालिग से रेप, जब हई सात माह की गर्भवती… 

शिमला । जिला शिमला के रामपुर थाना क्षेत्र में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस को इस वारदात के बारे में तब पता लगा, जब पीड़ित सात महीने के गर्भ के साथ अस्पताल में दाखिल हुई। आरोपित के खिलाफ रेप व पोक्सो एक्ट के तहत रामपुर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है| फिलहाल आरोपित पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

प्राप्त जानकारी अनुसार

पीड़िता झारखंड की मूल निवासी है और रामपुर में परिवार संग रह रही है। पीड़िता के माता-पिता रामपुर में कई सालों से मजदूरी करते हैं। पीड़िता को हवस का शिकार बनाने वाला आरोपित भी प्रवासी है और वारदात के बाद से फरार चल रहा है। उसके झारखंड व बिहार भागने की आशंका है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है।
रामपुर के उप पुलिस अधीक्षक अभिमन्यु वर्मा ने बुधवार को बताया कि कल देर शाम उन्हें अस्पताल की तरफ से सूचना आई, तब पता लगा कि एक 14 साल की लड़की सात माह के गर्भ के साथ दाखिल हुई है। लड़की व उसके परिजनों के बयान पर एक आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जो फिलहाल फरार है। उन्होंने कहा कि इस सम्बंध में आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Back to top button
E-Paper