दिल्ली के इस कॉलेज के पास मिली लाश, बैग खोलते ही पुलिस की हालत हुई ख़राब

स्‍वतंत्रता दिवस नज़दीक है, और  राजधानी हाई अलर्ट पर है. इसके  बावज़ूद  दिल्ली के तिमारपुर इलाके में खालसा कॉलेज के पास उस वक्त हड़कम्प मच गया जब बैग में एक हाथ कटी हुई लाश मिली. देखते ही लोगो के साथ पुलिस भी देख कर हैरान  गयी।  दरसअल माल रोड पर एक बस स्टैंड के पास पुलिस को एक संदिग्ध लावारिस बैग मिला. बैग को जब खोला गया तो पुलिस के होश उड़ गए. बैग में एक युवक का शव था जिसके सिर और हाथ गायब थे.

उत्तरी दिल्ली की डीसीपी नूपुर प्रसाद ने बताया

 सुबह करीब 8 बजे एक राहगीर ने पुलिस को फोन कर ये सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि लावारिश बैग को जब खोला गया तो उसमें एक युवक का शव था, जिसका सिर और हाथ नहीं थे. उम्र देखने से 30 साल के आस-पास लग रही थी.

पुलिस ने बताया कि हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के मकसद से कातिल ने लाश को बैग में भरकर बस स्टैंड के पास रख दिया, और हत्या करने वाले ने मृतक की पहचान छुपाने के लिए उसके सिर और हाथ को काट दिया, जो बैग में नहीं मिले. पुलिस का कहना है कि इस रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि कातिल की पहचान हो सके, जो यहां बैग को लाया था.

हैरानी की बात है कि ये पूरा इलाका काफी व्यस्त और वीआईपी माना जाता है. बस स्टैंड पर अमूमन लोगों की काफी भीड़ भी होती है. यहां से चंद किलोमीटर की दूरी पर लाल किला है और दिल्ली विधानसभा भी काफी नजदीक है. ऐसे में यहां पुलिस की मौज़ूदगी अमूमन देखने को मिलती है.
Back to top button
E-Paper