खंभे से लटका मिला रेत-बजरी कारोबारी का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप


शहजाद अंसारी
बिजनौर। रेत बजरी कारोबारी का संदिग्ध परिस्थिति में शव बिजली के खंभे से लटका मिलने से सनसनी फैल गई। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली शहर के मोहल्ला काजीपाड़ा निवासी शाहिद ( 40 वर्ष ) पुत्र सदरूद्दीन ईदगाह के पास स्थित हयात नगर कालोनी में रेत-बजरी का कारोबार करता था। कालोनी के फ्रंट पर उसकी दुकान है। रोज की तरह वह गुरूवार को भी अपनी दुकान पर गया था। दोपहर को घर खाना खाने के बाद वह दुकान पर चला गया, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और रात करीब आठ बजे हयात नगर कालोनी पहुंच गए।

कालोनी के अंदर एक बिजली के खंभे से शाहिद का शव लटका मिला। घटना की सूचना मिलते ही शहर कोतवाल राजेश सोलंकी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को खंभे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। परिजनों ने शाहिद की हत्या कर खंभे से लटकाने की आशंका जाहिर की। मृतक शाहिद के भाई राशिद का कहना है कि शाहिद पिछले कुछ दिनों से परेशान दिख रहा था। वह अक्सर बताता था कि कुछ लोग उसके पीछे पड़े। पुलिस ने परिजनो की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button
E-Paper