देहरादून गैंगरेप: पहले दिखाई पॉर्न फिल्म, फिर चारों छात्रों ने किया मासूम से हैवानियत ..

देहरादून. देहरादून के बोर्डिंग स्कूल में 10वीं की छात्रा के साथ हुए बलात्कार के मामले में आरोपी 12वीं कक्षा के 4 छात्रों को लेकर पुलिस को एक ताजा जानकारी मिली  है. पुलिस ने बताया है कि रेप करने से पहले आरोपियों ने मोबाइल में पोर्न वीडियो देखी थी. आरोपी छात्रों में से एक ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान में इस बात का खुलासा किया है.

देहरादून की एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि जांच में मालूम हुआ कि छात्रों ने ये जघन्य अपराध करने से पहले अपने मोबाइल फोन पर पोर्न वीडियो देखा था. एडीजी लॉ एंड आर्डर अशोक कुमार ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि हमें इस तरह के मामले आज कल सबसे अधिक देखने को मिल रहे हैं जिसमें आरोपी और पीड़ित दोनों ही नाबालिग हैं. मोबाइल के जरिए आसानी से पोर्न साइट्स तक पहुंच पाना इस तरह के अपराधों की बड़ी जड़ है. हम ऐसी चीजों से निबटने की कोशिश में जुटे हैं.

देहरादून के मुख्य शिक्षा अधिकारी एसबी जोशी ने इस बारे में बताया कि बीते मंगलवार को वे स्कूल पहुंचे जहां छात्रों को लेकर उन्हें कोई सुरक्षा इंतजाम नहीं दिखाई पड़े. बल्कि स्कूल में सीसीटीवी के अलावा कोई सेक्योरिटी गार्ड भी नहीं है.

 

Back to top button
E-Paper