पिता की हैवानियत ने बाप बेटी के रिश्ते को किया शर्मसार, दो बार हुई प्रेग्नेंट

rape

नई दिल्ली: दिल्ली में एक कलयुगी पिता का काला चेहरा सामने आया है। यहां एक शख्स ने सालों तक अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया है। इतना ही नहीं आरोपी की हवस का शिकार हुई बच्ची दो बार गर्भवती भी हुई। मामले को दबाने के लिए आरोपी ने बच्ची का बिना किसी मेडिकल सहायता के उसका अबॉर्शन करा दिया। यहां तक की आरोपी ने एक मौके पर बच्ची के पेट में घूंसा भी मारा, जिससे उसमें पल रहने बच्चे की मौत हो जाए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्ची को रेप से पहले पॉर्न देखने के लिए भी मजबूर किया जाता था।

पीड़िता ने पुलिस को बताया 

वह साल 2011 और साल 2013 में रेप के कारण गर्भवती हुई थी। आरोपी बच्ची के साथ लगातार रेप करता रहा। जब बच्ची की मां को इस घटना के बारे में पता चला तो उसने आरोपी से बात की। लेकिन आरोपी ने बच्ची ने महिला को धमकी दी की वह आरोपी के प्राइवेट पार्ट में चाकू घोंप देगा।

आरोपी के डर से पीड़ित और बच्ची दोनों खामोश रहे, हालांकि दोनों को मौत का डर सताता रहा। लेकिन पीड़िता पर अत्याचार यहीं नहीं रुका। आरोपी कई मौकों पर अपने दोस्त को भी घर पर लाता था और बेटी के साथ रेप करवाता था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बेटी के विरोध करने पर आरोपी कुछ दिनों के लिए शांत हो जाता था, लेकिन कुछ दिनों बाद ही वह वापस से हरकत शुरू कर देता था।

यहां तक कि पिता के इन हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने आत्महत्या करने का भी प्रयास किया। लड़की ने अपने एक फेसबुक फ्रेंड को आपबीती बताई। जिसके बाद पीड़िता अपने घर से भागकर नागपुर चली गई। जहां पीड़िता ने अपने दोस्त की मदद से चाइल्ड लाइन पर शिकायत की। पीड़िता की उम्र 17 साल बताई जा रही है। पुलिस ने जिरो एफआईआर दर्ज करके दिल्ली पुलिस को मामला ट्रांसफर कर दिया। हालांकि अभी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है।

Back to top button
E-Paper