VIDEO : भरे स्टेडियम में लड़की के डांस कर मचाया धमाल, अचानक अस्पताल में भर्ती हुए…

नई दिल्ली. डिएगो मैराडोना… वर्ल्ड फुटबॉल के इतिहास के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक. नंबर 10 की जर्सी वाला फुटबॉल का सबसे फेमस लड़ैया. रूस में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप में जब अर्जेन्टीना और नाइजीरिया की टीमें आमने सामने थी तो इस मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम में हैंड्स ऑफ गॉड के नाम से मशहूर मैराडाना भी मौजूद थे.

मुकाबले में अर्जेन्टीना की जीत हुई

लेकिन इस मुकाबले के बीच-बीच में लीजेंड मैराडोना के कई रूप देखने को मिले. मुकाबले में मैराडोना के सुर्खियां बटोरने की शुरुआत मेसी के गोल के बाद हुई. यानी दूसरे लहजे में इसे आप मेसी का मैजिक कह सकते हैं जिसके बाद अपने जमाने के धाकड़ खिलाड़ी मैराडोना खुद को बेकाबू होने से नहीं रोक पाए.

मेसी ‘मैजिक’ का असर

14वें मिनट में जैसे ही मेसी ने नाइजीरियाई गोलपोस्ट में पहला गोल दागा उसके 10 मिनट बाद मैराडोना भरे स्टेडियम में ही नाइजीरिया की एक महिला फुटबॉल फैंस के साथ ठुमके लगाते नजर आए, जिसका वीडियो अब वायरल हो चुका है

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मैराडोना नाइजीरिया की महिला फैंस के साथ कमर को लचकाकर डांस कर रहे हैं. दरअसल, ये मेसी के गोल की खुमारी है जो अब तक उतरी नहीं है.

मैराडोना के अभद्र इशारे

वैसे मैच के दौरान मैराडोना इस डांस के अलावा कुछ अभद्र इशारे और नाइजीरियाई समर्थकों को अपशब्द भी कहते नजर आए. खासकर तब वो और ज्यादा आक्रामक होते दिखे जब जब नाइजीरियाई टीम अर्जेन्टीना पर हावी होती दिखी. खबर के मुताबिक मैराडोना ये सबकुछ ड्रग्स लेने के बाद कर रहे थे.

pjimage (47)

मैच के बाद अस्पताल में भर्ती हुए मैराडोना

ड्रग्स लेने से मैच के दौरान मैराडोना की हालत बद से बदतर होती चली गई. हालत इतनी खराब हो गई कि उनके लिए अर्जेन्टीना की जीत का जश्न मनाना भी दुभर हो गया.

https://twitter.com/Ngiya_Hlanya/status/1011817239815901185

वीडियो में साफ है कि मैराडोना के लिए एक डेग भी चल पाना नामुमकिन है. उनकी खराब होती हालत देख लोगों ने उन्हें जल्दी अस्पताल में भर्ती कराया. मैराडोना के स्वास्थ्य पर आधिकारिक अपडेट तो अब तक नहीं मिला है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि वो अब पहले से बेहतर हैं.

Back to top button
E-Paper