शर्मनाक : सर्जरी के दौरान डॉक्टर ने की महिला के साथ गन्दी हरकत, फिर जो हुआ….

Representative image

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के एक सरकारी अस्‍पताल से चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां डॉक्‍टरों पर एक महिला के साथ सर्जरी के दौरान यौन शोषण का आरोप है। महिला का आरोप है कि ऑपरेशन थिएटर में उसके साथ यह वारदात हुई।

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर भी दर्ज किया है। इस संबंध में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महिला रोती हुई आपबीती सुनाती नजर आ रही है। ‘डीएनए’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला दिल्‍ली के गोविंद बल्‍लभ पंत सरकारी अस्‍पताल का है, जहां महिला के साथ कथित तौर पर यह घिनौनी वारदात हुई।

45 साल की इस महिला ने आरोप लगाया है कि डॉक्‍टरों ने सर्जरी के दौरान उसका यौन शोषण किया, जिसका पता उसे एनेसथिशिया का असर समाप्‍त होने के बाद होश में आने पर चला।

महिला का कहना है कि उसे पिछले कुछ समय से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। डॉक्‍टरों ने उन्‍हें हार्ट से संबंधित समस्‍या बताई, जिसके बाद उन्‍हें सर्जरी की सलाह दी गई। वह सर्जरी के लिए जीबी पंत अस्‍पताल में भर्ती हो गईं। 12 स‍ितंबर को उनकी सर्जरी हुई, जिस दौरान उनके साथ डॉक्‍टरों ने यह शर्मनाक हरकत की।

महिला ने इसकी शिकायत जहां पुलिस से कही है, वहीं उनके परिवार ने इस संबंध में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन को भी पत्र लिखकर मामले में हस्‍तक्षेप की मांग है। हालांकि अस्‍पताल प्रशासन ने ऐसी किसी भी घटना की जानकारी से इनकार किया है।

Back to top button
E-Paper