केंद्रीय मंत्री के दी एक शख्स को सरेआम चेतावनी, कहा-टांग तोड़कर ह्वील चेयर कर दूंगा गिफ्ट

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो आमतौर पर शांत रहते हैं। लेकिन आसनसोल में एक शख्स की हरकत उन्हें इतनी नागवार लगी कि वो अपना आपा खो बैठे। उन्होंने मंच से उस शख्स की टांग तोड़ने की धमकी दे डाली। अब सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्या हुआ था कि वो इस तरह की भाषा पर उतर आए। उनके इस तरह के बोल पर विरोधी दलों के नेता कड़ी आलोचना कर रहे हैं। लेकिन ये जानना जरूरी है कि ऐसा क्या हुआ था कि वो अपना आपा खो बैठे।

आसनसोल के नजरुल मंच में एक कार्यक्रम में दिव्यांगजनों को वो गिफ्ट में ह्वील चेयर दे रहे थे। कार्यक्रम के दौरान एक शख्स बार बार उनके स्टेज के सामने एक तरफ से दूसरी तरफ आ जा रहा था। ये देखकर बाबुल सुप्रियो अपना आपा खो बैठे और कहा कि वो उसका पैर तोड़कर गिफ्ट में ह्वील चेयर दे देंगे। यही नहीं उन्होंने अपने सेक्युरिटी गार्ड से कहा कि वो उसकी एक टांग तोड़ दे और यदि वो आगे ऐसा करता है तो वो छड़ी उनको सौंप दे।

ये बात अलग है कि बाबुल सुप्रियो इस बात से अंजान थे कि उनकी इस तरह की भावभंगिमा कैमरे में कैद हो रही थी। दरअसल कुछ इसी तरह की घटना तमिलनाडु में हुई जब पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर एक शख्स राज्य ईकाई की अध्यक्ष सौंदरराजन से सवाल पूछने की हिमाकत कर बैठा। सौंदरराजन ने सीधे तौर पर उस शख्स से तो कुछ नहीं कहा। लेकिन उनके बगल में मौजूदा एक बीजेपी कार्यकर्ता ने उस शख्स की पिटाई करने के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस वाले कमरे से बाहर कर दिया था।

Back to top button
E-Paper