संवेदनहीनता: 71 बच्चों की मौत का मातम और योगी की मंत्री लगा रहीं ठुमके, Video

उत्तर प्रदेश का बहराइच जिला, यहां बीते 45 दिनों में बुखार, दिमागी बुखार, निमोनिया, इन्सेफ्लाइटिस, डायरिया जैसी जानलेवा बीमारियों की चपेट में आकर 71  से ज्यादा बच्चों ने दम तोड़ दिया. मृतक मासूमों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं दूसरी ओर बच्चों की मौत से बेखबर राज्य की बेसिक शिक्षा एवं बाल विकास मंत्री और शहर से ही विधायक अनुपमा जायसवाल गणेश उत्सव के कार्यक्रम में पति संग डांस कर रही थीं.

बहराइचः उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बीते 45 दिनों में बुखार, दिमागी बुखार, इन्सेफ्लाइटिस, निमोनिया, डायरिया जैसी गंभीर बीमारियों की चपेट में आकर 71  से ज्यादा बच्चों की मौत हो गई. राज्य सरकार इस मुद्दे पर संवेदनशील होने की बात कह रही है व अन्य बीमार बच्चों के इलाज के लिए हर संभव मदद का ऐलान कर रही है. दूसरी ओर बहराइच की विधायक और यूपी की बेसिक शिक्षा एवं बाल विकास मंत्री अनुपमा जायसवाल मासूमों की मौत का दर्द झेल रहे उनके परिजनों के आंसुओं से बेखबर गणेश उत्सव के कार्यक्रम में पति संग डांस करती नजर आईं.

यूपी: शिक्षा मंत्री ने जागरण में लगाए ठुमके, कहा आयोध्या में जल्दी बनेगा राम मंदिर

एक ओर तो यूपी का बहराइच  71 से ज्यादा मासूमों की मौत के दुख में डूबा है. मृतकों के परिजन इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. शहर के कई अस्पतालों में दिमागी बुखार जैसी खतरनाक बीमारियों की चपेट में आ चुके बच्चों का इलाज चल रहा है. तो वहीं दूसरी ओर शहर में गणेश उत्सव भी मनाया जा रहा है. इसी के चलते योगी सरकार में मंत्री और बहराइच से विधायक अनुपमा जायसवाल गणेश उत्सव के एक कार्यक्रम में पति अशोक जायसवाल और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पहुंची थीं.

कार्यक्रम में गीतों की थाप पर वह खुद को रोक नहीं पाईं और पति संग मंच पर डांस करने लगीं. इस दौरान अयोध्या में राम मंदिर बनाने वाले कई गीतों पर उन्होंने जनता से वादा भी किया कि राम मंदिर हर सूरत में बनकर रहेगा. उनके डांस को वहां मौजूद लोगों ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया. सोशल मीडिया पर डांस का वीडियो वायरल होते ही वह ट्रॉलर्स के निशाने पर आ गईं. कुछ यूजर्स जहां इसे संवेदनहीन बता रहे थे तो कुछ उन्हें इंसानियत का धर्म सिखा रहे थे. बहरहाल इस वीडियो पर अभी मंत्री महोदया की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Back to top button
E-Paper