Janmashtami: इस एक्ट्रेस का बेटा बना ‘गोविंदा’ फोड़ी ऐसी दही-हांडी, सोशल मीडिया पर होने लगी तारीफ…

pjimage (21)

जन्माष्टमी का त्यौहार आते ही माहौल में उमंग छा जाती है. इस दौरान देश के अलग-अलग शहरों के बाजार भी कान्हा की मूर्तियों, झूलों और तरह-तरह के सजावट के सामानों से सराबोर नजर आते हैं. हर कहीं सिर्फ गोविंदा की धूम की गूंज और मस्ती दिखाई देती है. जन्माष्टमी से थोड़े दिन पहले से ही दही हांडी की प्रतियोगिताएं की तैयारियां शुरू हो जाती हैं. बात अगर दही-हांडी की हो और बॉलीवुड का नाम न आए ऐसा तो हो नहीं सकता.

https://instagram.com/p/BnQKarEhh8V/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

बॉलीवुड की की फिल्मों में दही हांडी पर गाने फिल्माए गए हैं और कई यादगार सीन भी इस पर देखने को मिल जाते हैं. वैसे कई बॉलीवुड स्टार्स की फैमिली और वे खुद जन्माष्टमी के इस जश्न में शरीक होते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके बेटा वियान दही हांडी फोड़ता हुआ नजर आ रहा है. वियान अभी छोटे हैं जिसके कारण हांडी तक नहीं पहुंच सकते थे.

https://instagram.com/p/BjCmUiWBNvS/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

ऐसे में वह किसी के सिप पर बैठकर हांडी फोड़ते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी की आवाज भी साफ सुनी जा सकती है. शिल्पा शेट्टी कह रही हैं, ”और जोर से वियान..जोर से मारो.” छह साल के वियान हांडी फोड़ते हुए काफी क्यूट लग रहे हैं. वैसे दही-हांडी फोड़ने के लिए उन्हें काफी मेहनत करना पड़ी जिसे साफ तौर पर वीडियो में देखा सकता है. वियान ने अपने हाथ में नारियल पकड़ा हुआ है और वे उसे कई बार मटकी पर मारते हैं और अंत में मटकी फोड़ने में कामयाह हो जाते हैं.

Back to top button
E-Paper