फ़तेहपुर : पुलिस अधीक्षक ने शहर में किया पैदल गस्त, लोगों को दिलाया पुलिसिया सुरक्षा का भरोसा

भास्कर ब्यूरो

फ़तेहपुर । रक्षाबंधन व आगामी श्री कृष्ण जन्माष्टमी त्योहार को सकुशल व शांति पूर्ण ढंग से सम्पन्न कराये जाने के लिए बुधवार की दोपहर रक्षा बंधन पर्व के दिन एसपी उदय शंकर सिंह ने भारी पुलिस फोर्स के साथ शहर के अति ब्यस्तम इलाकों समेत ज्वालागंज बस स्टॉप व बाकरगंज मुहल्ले में पैदल गस्त कर पुलिसिया सुरक्षा ब्यवस्था को परख आवाम खासकर महिलाओं व ब्यापारियों को पुलिसिया सुरक्षा का एहसास दिलाया।

साथ ही सर्व समाज के लोगो से त्योहारों को आपसी प्रेम, सौहार्द, आपसी भाई चारे व गंगा यमुनी तहजीब के साथ शांति पूर्वक ढंग से मनाए जाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने असामाजिक व अराजकतत्वों से क्षेत्र में कानून एवं पुलिसिंग ब्यवस्था को भंग कर किसी प्रकार की अफवाह फैला साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने की दशा में सख्त कार्यवाही के लिए चेताया। इसके पश्चात एसपी श्री सिंह ने चौकी रोडवेज और बाकरगंज बस स्टैण्ड का भी स्थलीय निरीक्षण कर सुरक्षा के लिहाज से यात्रियों की सघन तलाशी करवाई।

हालांकि इस दौरान पुलिस टीम को किसी भी प्रकार की कोई आपत्तिजनक वस्तु अथवा सामग्री नही मिली।एसपी श्री सिंह ने मातहत पुलिस कर्मियों को सुरक्षा एवं पुलिसिंग ब्यवस्था की बेहतरी के दिशा निर्देश देते हुए सभी दिशा निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन कराये जाने व पूरी मुस्तैदी के साथ ड्यूटी करने व अराजकतत्वों पर पैनी निगाहें गड़ाए रखने साथ ही महिला सुरक्षा के प्रति विशेष सजग रहने के निर्देश दिये।

इस अवसर पर एसपी उदय शंकर सिंह, सीओ सिटी वीर सिंह, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सदर शमशेर बहादुर सिंह, चौकी इंचार्ज बाकरगंज, रोडवेज चौकी समेत समस्त महिला व पुरुष पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Back to top button