पटाखे के पर्दे पर एक बार बदनाम हुई “मुन्नी” ये इस गाने का धमाकेदार VIDEO…

नई दिल्ली. फिल्म ‘दिल से’ का मशहूर गाना ‘छैंया छैंया’ और ‘दबंग’ के गाने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ से बॉलीवुड फिल्मों में आइटम डांस क्वीन के तौर पर मशहूर हुईं मलाइका अरोड़ा एक बार फिर दर्शकों के बीच धमाल मचाने पहुंच रही हैं. इस बार वह आने वाली फिल्म ‘पटाखा’ में आइटम सॉन्ग करती नजर आएंगी. इस फिल्म के एक गाने ‘Hello Hello’ का टीजर आज रिलीज किया गया है. वहीं, पूरा गाना कल जारी किया जाएगा. लेकिन ‘पटाखा’ के गाने का टीजर देखने और सुनने के बाद ही लग रहा है कि हिन्दी फिल्म के दर्शकों को एक बार फिर जबर्दस्त आइटम नंबर देखने को मिलने वाला है. इस गाने का मुखड़ा ‘आधी रात में घंटी बजाके’ सुनने और मलाइका अरोड़ा के डांस के चंद स्टेप देखने से ही आपको अंदाजा हो जाएगा कि यह गाना आने वाले दिनों में सुपरहिट होने वाला है. जरा नजर डालिए फिल्म ‘पटाखा’ के गाने ‘Hello Hello’ के टीजर पर.

लंबे अर्से बाद पर्दे पर दिखेगा मलाइका का जलवा
मलाइका अरोड़ा लंबे अर्से से फिल्मों में नहीं दिख रही थीं. अपने आइटम डांस नंबरों से धूम मचाने वाली इस अदाकारा ने बॉलीवुड में नृत्य और संगीत की विधा को फिर से स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. धमाकेदार संगीत और तड़क-भड़क वाले उनके डांस को देखने के बाद सिनेमा हॉल में दर्शकों के उत्साह की सीमा नहीं रहती है. जरा याद करिए, नीलगिरी माउंटेन रेलवे की नैरो गेज लाइन पर चलने वाली ट्रेन की छत पर शाहरुख खान के साथ ‘दिल से’ का वह ‘छैंया छैंया’ गाना या फिर सलमान खान स्टारर फिल्म ‘दबंग’ का ‘मुन्नी बदनाम हुई’ गाना, आप मलाइका अरोड़ा की डांसिंग प्रतिभा के मुरीद हुए बिना नहीं रह पाएंगे. इसलिए आज जब आने वाली फिल्म ‘पटाखा’ के गाने ‘Hello Hello’ का टीजर रिलीज किया गया तो देखते ही देखते महज कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर इस गाने को देखने वालों की संख्या 1 लाख को पार कर गई.

गुलजार का गीत, विशाल का संगीत और रेखा की आवाज
फिल्म ‘पटाखा’ के जिस गाने का टीजर आज रिलीज किया गया है, उसके बोल मशहूर गीतकार गुलजार ने लिखे हैं. वहीं इस गाने को अपने संगीत से सजाया है म्यूजिक डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने. गुलजार और विशाल की जोड़ी हो तो जाहिर है आप जिस वुमन सिंगर की आवाज सुनना चाहेंगे, वह रेखा भारद्वाज ही होगी. जी हां, आपने सही समझा, ‘Hello Hello’ गाने को गायिका रेखा भारद्वाज ने गाया है. पिछले दिनों मीडिया से बातचीत के दौरान मलाइका अरोड़ा ने कहा भी था कि गुलजार और विशाल भारद्वाज के साथ काम करना उन्हें अच्छा लगता है. मलाइका ने कहा था, ‘गुलजार और विशाल भारद्वाज का मैं सम्मान करती हूं. उनके लिए मैंने पहले भी फिल्मों में काम किया है. ये दोनों कुछ ऐसा जादू करते हैं जिससे अलग ही संगीत पैदा होता है. जहां तक बात रही फिल्म ‘पटाखा’ की, तो इस फिल्म का नाम मुझे पसंद आया और खासकर ‘Hello Hello’ गाना भी काफी अच्छा है. रेखा ने इसे अपनी आवाज दी है.’

Back to top button
E-Paper