MP हुआ शर्मसार: मासूम के साथ 24 घंटे में 2 बार गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार 

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा में 14 साल की नाबालिग बच्ची से 24 घंटे में दो बार गैंगरेप किए जानें का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निराज सोनी ने कहा, बच्ची 6 जुलाई की शाम से गायब थी, जब काफी खोजने पर उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने अगले दिन कुंदीपुरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया 

पुलिस ने 8 जुलाई को बच्ची महुआ टोला इलाके में पाया। जिसके बाद पुछताछ करने पर बच्ची ने बताया कि मोहित भारद्धाज (22) उसे राहुल भोंडे (24) के घर अपनी बाईक पर बिठाकर ले गया, जहां दोनों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

गैंगरेप के बाद दोनों ने उसे जाने दिया

रास्ते में जब वह घर लौट रही थी, तीन लड़कों बंटी भालवी (23), अंकित रघुवंशी (25), अमित विश्वकर्मा (21) ने उसका पिछा किया, जिसके बाद उसके साथ दोबारा राहुल भोंडे के घर तीनों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने पांचों आरोपियों को पकड़ने के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया था। पुलिस ने आरोपियों को आईपीसी की धारा 376 (डी) (गैंगरेप), 506 (आपराधिक धमकी), 363 (अगवा करना) और पोस्को एक्ट के अंदर गिरफ्तार किया है, जिसके बाद आगे की जांच की जा रही है।

मंदसौर में 7 साल की बच्ची से हुए दरिंदगी के मामले में दहल गया डॉक्टरों का भी कलेजा– 

मंदसौर में 7 वर्षीय स्कूली बच्ची 26 जून की शाम स्कूल की छुट्टी के बाद लापता हो गई थी। जिसके बाद 27 जून को स्कूल के पास की झाड़ियों में लहूलुहान हालत में मिली थी। जिसके बाद उसे MYH अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टर भी उसके साथ हुई दरिंदगी के निशान देखकर दहल गए थें। डॉक्टरों के मुताबिक, बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले शख्स ने उसके सिर, चेहरे और गर्दन पर धारदार हथियार से हमला किया था।

इसके साथ ही बच्ची के नाजुक अंगों को भीषण चोट पहुंचाई थी जिसे मेडिकल जुबान में ‘फोर्थ डिग्री पेरिनियल टियर’ कहते हैं। उसके चेहरे और नाक पर भी जगह-जगह दांत से काटने के निशान हैं। डॉक्टरों ने यौन हमले में बच्ची के बुरी तरह क्षतिग्रस्त नाजुक अंगों को दुरुस्त करने के लिए उसकी अलग-अलग सर्जरी की थी। मामले में 20 वर्षीय युवक इरफान उर्फ भय्यू को गिरफ्तार किया गया था जिसे फांसी दिए जाने की मांग जोर पकड़ रही है।

Back to top button
E-Paper