क्या तंत्र-मन्त्र के लिए 11 माह की मासूम की दी गयी बलि, ये खबर कर देगी आपके रौंगटे खड़े…. 

हापुड़ ब्रेकिंग: 11 माह की बच्ची की हत्या, तंत्र-मन्त्र के लिए बलि देने की आशंका

हापुड़ जनपद के धौलाना थाना अंतर्गत डहाना गांव में दो दिनों से लापता मासूम बच्ची का शव घर के पास स्थित तलाब से बरामद हुआ है. बच्ची की निर्मम तरीके से हत्या की गई है. उसकी जीभ, नाक और कान कटे हुए मिले हैं. जिसके बाद परिजन तंत्र-मन्त्र के लिए बलि देने की आशंका जाता रहे हैं. परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का भी आरोप लगाया है. उनका कहना था कि बच्ची के गायब होने की शिकायत की गई थी. अगर पुलिस ने तत्परता दिखाई होती तो वह आज जिंदा होती.

बता दें अतुल और प्रिया की 11 माह की बेटी किरण दो दिन पहले रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गई थी. परिजनों के काफी खोजने का बाद जब पता नहीं चला तो उन्होंने थाने में अपहरण की तहरीर दी. शुक्रवार को घर के पास ही तालाब में बच्ची का शव मिला.

शव को देखकर बलि की अश्नाका जताई जा रही है. बच्ची की जीभ, नाक और कान कटे हुए हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या की जांच में जुटी है.

उधर बच्ची की मौत पर घर में कोहराम मचा हुआ है. मां प्रिया सदमे में बेहोश हो जा रही है. ताई ज्योति का कहना है कि बच्ची की बलि दी गई है. अगर पुलिस ने कोशिश की होती तो बच्ची आज जिन्दा होती.

Back to top button
E-Paper