लड़की बोलती रही सॉरी, वो करता रहा बेरहमी से पिटाई; सब इंस्पेक्टर के बेटे FIR दर्ज़

नई दिल्ली ; देश की राजधानी दिल्ली से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक युवती की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। तिलक नगर इलाके में एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में एक युवक को युवती की पिटाई करते हुए देखा जा रहा है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है, हालांकि पुलिस स्वत: संज्ञान लेकर वीडियो में दिख रही पीड़िता की पहचान करने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, एक कार्यालय में एक युवक युवती की पिटाई कर रहा है। गालियां दे रहा है। वीडियो बनाने वाला युवक लगातार आरोपी युवक को ऐसा नहीं करने के लिए कहता है।

policeman son beats girl

वह बार बार आरोपी का नाम लेता है। जिसके मुताबिक उसका नाम रोहित है। वह पुलिसकर्मी का बेटा बताया जा रहा है। रोहित राम नगर का रहने वाला बताया जा रहा है।

जानकारी मिली है कि आरोपी रोहित ने एक अन्य युवती को यह वीडियो भेजते हुए धमकी दी थी कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारा भी ऐसा ही हाल होगा।

इस युवती ने तिलक नगर थाने में आरोपी रोहित के खिलाफ लिखित शिकायत की थी। युवती की शिकायत के मुताबिुक, डेढ़ साल उन दोनों का रिलेशन रहा, बाद में दोनों अलग हो गए। आरोपी शराबी है और मारपीट करता था।

Back to top button
E-Paper