प्रेमिका अनजान, प्रेमी ने दोस्त संग किया बलात्कार, फिर दरिंदो ने बनाया Video

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया. एक लड़की का उसके बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्त के साथ मिलकर रेप किया. पीड़ित लड़की को इसकी जानकारी तब हुई जब उसने बॉयफ्रेंड के फोन में वीडियो देखा. ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया के काउंटी कोर्ट में सुनवाई के दौरान इस मामले का खुलासा हुआ है.

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक
घटना के वक्त लड़की 24 साल की थी. एक रात वह बॉयफ्रेंड फ्रैंकस्टन के घर पर ठहरी थी, इसी दौरान उसके फोन में उसे वीडियो मिल गया.  बाद में महिला को याद आया कि तीन हफ्ते पहले एक सुबह वह जब जगी थी तो वह नेकेड थी. इसी दिन पार्टनर से उसकी लड़ाई भी हुई थी.

कोर्ट में सुनवाई में यह भी पता चला कि महिला, बॉयफ्रेंड और उसका एक दोस्त ड्रग लेते थे और पार्टी करते थे. 27 साल के फ्रैंकस्टन को 7 साल, 8 महीने जेल की सजा सुनाई गई है.

गर्लफ्रेंड अनजान, बॉयफ्रेंड ने दोस्त संग किया रेप, बनाया Video

जबकि फ्रैंकस्टन के दोस्त को 5 साल और 9 महीने जेल की सजा सुनाई गई है. जज ने अपने फैसले में इसे गंभीर अपराध माना. लड़की ने कहा कि दो लोगों ने उसके विश्वास को तोड़ा है और उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई.

 

Back to top button
E-Paper