प्रेमिका ने आशिक के साथ मिलकर पहले प्रेमी को उतारा मौत के घाट

-बीते सात जनवरी को युवक की हत्या कर कोहड़ौर के मोछहा नाले के पास फेंका था शव

प्रतापगढ़: कोहड़ौर थाना क्षेत्र के मोछहा नाला ग्राम पूरे बसई पर बीते सात जनवरी 2018 को युवक की गला रेतकर हत्या के मामले को पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। प्रेमिका ने अपने नए आशिक के साथ मिलकर पुराने प्रेमी की गला रेतकर हत्या की थी। हत्या से पूर्व मृतक युवक ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या की थी। हत्या का खुलासा करने पर एसपी देवरंजन ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपये से पुरस्कृत किया।

Related image

शनिवार को सई कांप्लेक्स में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी देवरंजन वर्मा ने बताया बीते सात जनवरी को कोहड़ौर के ग्राम पूरेबसई में अज्ञात व्यक्ति उम्र 40 वर्ष की लाश मिली थी। जिसका गला कटा हुआ था। विवेचना के दौरान अज्ञात व्यक्ति की शव का शिनाख्त प्रकाश यादव पुत्र नाटे यादव निवासी हुकुलगंज थाना कैन्ट जनपद वाराणसी के रुप मे हुआ। एसपी ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक कोहड़ौर एमपी सिंह को दस अगस्त को मुखबिर ने बताया कि शेरबहादुर वर्मा चिलबिला में बैठा हुआ है।

Image result for लव मर्डर इमेज

पुलिस टीम मुखबिर के इशारे पर एक व्यक्ति को पकड़ लिया। पकड़ें व्यक्ति ने अपना नाम शेरबहादुर वर्मा पुत्र स्व. निमर वर्मा निवासी फूलपुर शाहपुर थाना- कोहडौर बताया। पूछताछ में उसने बताया कि प्रकाश यादव पुत्र नाटे से पूजा यादव पुत्री परमहंस यादव निवासी साड़ी चौराहा थाना तेतरी बाजार जनपद सिद्धार्थ नगर की मुलाकात काशी विश्वनाथ दर्शन के दौरान हुई थी। रिश्तेदारी की वजह से वह प्रकाश के घर पर कुछ दिन रही। किसी बात को लेकर प्रकाश व उसके भाई बब्लू यादव का विवाद हुआ, जिसमें पूजा के साथ मिलकर प्रकाश ने अपने भाई की हत्या कर दी। मामले में प्रकाश, पूजा व उसकी बहन को अभियुक्त बनाया गया था। जमानत के बाद पूजा यादव से शादी करने के लिये प्रकाश यादव जोर जबरदस्ती किया तथा उससे नाजायज संबंध स्थापित किया।

Image result for लव मर्डर इमेज

पूजा यादव उससे पीछा छुड़ाकर किछौछा दरगाह बसखारी जनपद अम्बेडकर नगर मे रहने लगी। भनक लगने पर प्रकाश यादव अपने घर की जमीन बेचकर किछौछा मे दो बिस्वा जमीन खरीद लिया। शेर बहादुर वर्मा भी किछौछा मे पूजा यादव के यहां जाकर रहता था। यह बात प्रकाश यादव को पसन्द नही थी। पूजा यादव प्रकाश यादव से आजिज आकर उसे मरवाने के लिये अपने सहयोगी शेर बहादुर वर्मा के सहयोग से योजना बनायी। एसपी देवरंजन वर्मा ने बताया कि योजना के अनुसार पूजा यादव ने छह जनवरी को प्रकाश यादव को फोन करके सुल्तानपुर मकदूम की मजार पर बुलाया तथा उसे साथ लेकर बस से चिलबिला प्रतापगढ़ आई।

Image result for लव मर्डर इमेज

इसके बाद पूजा यादव ने शेर बहादुर को फोन करके बताया। शेर बहादुर वर्मा कोहडौर थाना के चन्दौका के राहुल सिंह को साथ लेकर बाइक से चिलबिला पहुंचा। उसने प्रकाश यादव को बहाने से अपने मोटरसाइकिल पर बैठाकर शेर बहादुर व राहुल सिंह के साथ मोछहा नाला पुल पर आया जहां गाड़ी रोककर नाला पुल से 500 मी0 पूरब प्रकाश यादव को ले जाकर शेर बहादुर वर्मा व राहुल सिंह उसका हाथ पैर बांध दिया शेर बहादुर ने प्रकाश यादव का गर्दन चाकू से काटकर उसकी हत्या कर दिया तथा घटना मे प्रयुक्त चाकू को घटनास्थल से 100 मीटर पूरब छिपा दिया। अभियुक्त शेर बहादुर वर्मा को साथ लेकर किछौछा दरगाह बसखारी जनपद अम्बेडकर नगर से अऽिायुक्ता पूजा यादव को गिरफ्तार किया गया।

Back to top button
E-Paper