Gold Trailer : देखे अक्षय कुमार कैसे दिलाएंगे GOLD…

अक्षय कुमार इस बार खेल और देशभक्‍त‍ि का कॉम्‍बो लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं। 15 अगस्‍त यानी स्‍वतंत्रता द‍िवस के मौके पर र‍िलीज होने वाली उनकी इस काम्‍बो फ‍िल्‍म ‘गोल्‍ड’ का ट्रेलर र‍िलीज हो चुका है। ट्रेलर को सेलेब्‍स और फैंस का खूब प्‍यार म‍िल रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अभ‍िनेता अक्षय कुमार 15 अगस्‍त को खेल और देशभक्‍त‍ि का कॉम्‍बो लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं। उनकी काम्‍बो फ‍िल्‍म ‘गोल्‍ड’ का ट्रेलर र‍िलीज हो चुका है। रीमा काग्‍ती द्वारा न‍िर्देश‍ित इस फ‍िल्‍म को र‍ितेश स‍िंधवानी और फरहान अख्‍तर ने प्रोड्यूस क‍िया है। इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार की पत्‍नी की भूम‍िका में टीवी की नाग‍िन यानी मौनी रॉय नजर आई हैं। मौनी रॉय की ये डेब्‍यू फ‍िल्‍म है, वहीं अनुराग कश्‍यप की फ‍िल्‍म मुक्‍काबाज के लीड एक्‍टर व‍िनीत इस फ‍िल्‍म में हॉकी खेलते नजर आएंगे।

अक्षय कुमार की गोल्‍ड में अमिता साध और कुणाल कपूर भी हॉकी खेलते नजर आएंगे। बता दें क‍ि फ‍िल्‍म की कहानी 1948 के ओलंप‍िक गेम्‍स में भारतीय टीम के हॉकी में गोल्‍ड जीतने की है। बेशक ये एक पीर‍ियड फ‍िल्‍म है जिसमें अक्षय कुमार बांग्‍ला अंदाज में दर्शकों के सामने होंगे।

फ‍िल्‍म के पहले पोस्‍टर के साथ ही दर्शकों की उत्‍सुकता इससे जुड़ी है। वैसे भी अक्षय कुमार इन द‍िनों देशभक्‍त‍ि की थीम पर बन रही फ‍िल्‍मों का पर्याय बन चुके हैं। लिहाजा उनके फैन्‍स स्‍वतंत्रता द‍िवस के मौके पर आ रही इस फ‍िल्‍म को लेकर और भी उत्‍साहित हैं और गोल्‍ड को अभी से बॉक्‍स ऑफ‍िस पर ब्‍लॉकबस्‍टर माना जा रहा है।

Akshay Kumar Gold Trailer live updates:

रिलीज होने के 4 घंटे के अंदर अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म गोल्‍ड के ट्रेलर को 5 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं।

कई फैन्‍स इस ट्रेलर को देशभक्‍त‍ि की इंतेहां बता रहे हैं। वैसे इस थीम की फ‍िल्‍में अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से लगातार कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों के मजेदार कमेंट्स भी गोल्‍ड ट्रेलर को मिल रहे हैं। इसके साथ ही कुछ फैन्‍स चाहते हैं क‍ि संजू के साथ जल्‍दी से जल्‍दी वे बड़े पर्दे पर गोल्‍ड का ट्रेलर देखें।

https://twitter.com/Huss_Master/status/1011150621448200192

बॉलीवुड के द‍िग्‍गज न‍िर्माता-न‍िर्देशक करण जौहर भी ‘गोल्‍ड’ का ट्रेलर देख अक्षय कुमार की तारीफ क‍िए ब‍िना खुद को नहीं रोक सके। करण जौहर ट्वीट कर अक्षय को बधाई दी और ल‍िखा क‍ि ये फ‍िल्‍म सफलता की ऊंचाइयां छूएगी।

ट्व‍िटर पर अक्षय कुमार की गोल्‍ड के डायलॉग्‍स को खूब पसंद क‍िया जा रहा है। यूजर्स डायलॉग पोस्‍ट करके ट्रेलर और अक्षय कुमार की तारीफ कर रहे हैं। ट्रेलर में देशभक्‍त‍ि को द‍िखाने वाले कई डायलॉग हैं।

अभ‍िनेत्री दीया म‍िर्जा ने भी अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म गोल्‍ड के ट्रेलर की तारीफ की है। दीया ने ट्व‍िटर पर फ‍िल्‍म की डायरेक्‍टर रीमा काग्‍ती को मेंशन करते हुए ल‍िखा है क‍ि रोंगटे खड़े हो गए, अब इंतजार नहीं होगा। दीया म‍िर्जा 29 जून को र‍िलीज होने वाली फ‍िल्‍म ‘संजू’ में मान्‍यता दत्‍त का क‍िरदार न‍िभा रही हैं।

ट्रेलर को सेलेब्‍स और फैंस का खूब प्‍यार म‍िल रहा है। दो म‍िनट अठारह सेकंड का ये ट्रेलर काफी दमदार है। कहानी, क‍िरदार और संवाद इस फ‍िल्‍म को ब्‍लॉकबस्‍टर बना सकते हैं। फुकरे और फुकरे र‍िटर्न्‍स के एक्‍टर पुलक‍ित सम्राट ने ट्वीट कर ल‍िखा है क‍ि ये ट्रेलर रोंगटे खड़े करने वाला है।

फ‍िल्‍म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’  में अक्षय कुमार के साथ स्‍क्रीन शेयर कर चुकीं अभ‍िनेत्री भूम‍ि पेडनेकर ने ट्रेलर को पसंद क‍िया। उन्‍होंने ल‍िखा क‍ि फ‍िल्‍म की कास्‍ट, सब्‍जेक्‍ट की तारीफ की है और शुभकामनाएं दी हैं।

ट्रेलर के साथ ही इसमें सुनाई द‍िए डायलॉग भी दर्शकों को लुभा रहे हैं। एक फैन ने लिखा है – जिस तरह खेल में गोल को पास किया जाता है, वैसे जिंदगी में अपनी सपनों को पास करना पड़ता है।

दर्शकों ने ट्रेलर को पसंद किया है लेकिन इसी के साथ ही फैन्‍स लिख रहे हैं क‍ि अब गोल्‍ड के गानों से भी उम्‍मीदें हैं। इसके गाने भी ट्रेलर की तरह दमदार होने चाहिए।

बेशक अक्षय कुमार इन द‍िनों फ‍िल्‍मों के तमाम रंग पर्दे पर लेकर आ रहे हैं और दर्शक उनको पसंद भी कर रहे हैं। तो देखते हैं क‍ि बॉक्‍स ऑफ‍िस पर ये फ‍िल्‍म कितने गोल लगा पाती है !

Back to top button
E-Paper