गोंडा : टाप-10 हिस्ट्रीसीटर अवैध तमन्चे के साथ गिरफ्तार

गोंडा, विधान सभा चुनाव के समय सिपाही से बदसलूकी करने वाले एचएस अमर सिंह को पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र के निर्देशन मे इटियाथोक पुलिस ने गिरनफ्तार कर लिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के द्वारा अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ दिये गये आदेश के क्रम में चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत वांछित अभियुक्तो की शीघ्र गिरफ्तारीकी जा रही है।

अभियुक्त अमर सिंह पर 24 मुकदमें दर्ज है और पुलिस ने जिला बदर की रिपोर्ट चुनाव से पहले भेजी थी लेकिन उसी बीच तिरेमनोरमा गांव में ंरेड कार्नर नोटिस देने आये सिपाही से कहासुनी कर मोबाइल छीन लिये। इस प्रकरण को डीआइजी उपेंद्र अग्रवाल ने बहुत गंभीरता से लिया था और मुख्यमंत्री के 100 डेज प्लान एचएस के खिलापफ कार्रवाई को पुलिस ने अंजाम दिया।

थाना इटियाथोक पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर व टाप.10 के अपराधी अमर सिंह जो ग्राम तिर्रेमनोरमा में मारपीट कर जमीन कब्जा करने के जुर्म में वांछित चल रहा था, को एक अदद तमन्चा 12 बोर व एक अदद जिन्दा कारतूस के साथ ग्राम तिर्रेमनोरमा जाने वाली नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर सम्बन्धित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर जेल रवाना किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त अमर सिंह पुत्र स्व. माता प्रसाद निवासी तिर्रेमनोरमा थाना इटियाथोक पर 27 मुकदमें दर्ज हैं। इससे पहले एडीएम सुखलाल भारती के समय उन पर जिला बदर की कार्रवाइ्र हो चुकी है। थानाध्यक्ष करूणाकर पांडेय की टीम की कार्रवाई से पुलिस की साख को बल मिला है।

Back to top button