हसीन जहां ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, सोसिला मीडिया पर मचाया बवाल..

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद किसी से छिपा हुआ नही है, 2018 में ये कपल तब सुर्खियों में आया था, जब हसीन ने अपने पति पर संगीन आरोप लगाये थे, हालांकि पिछले दो साल से दोनों अलग रह रहे हैं और अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ रहे हैं, जहां एक ओर इस तूफान के बाद शमी की गेंदबाजी और धारदार हुई, तो वहीं हसीन भी मॉडलिंग की तरफ लौट गई, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/CAz8OYjA0nJ/?utm_source=ig_embed

बवाल मचाने वाला तस्वीर
अब हसीन जहां ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिस पर बवाल मच गया है, इतना ही नहीं इस तस्वीर के साथ उन्होने अपने पति मोहम्मद शमी का भी कनेक्शन बताया है, जिस वजह से हर कोई हैरान है। हसीन ने शनिवार को बिना कपड़ों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इसके साथ ही उन्होने कैप्शन भी लिखा है, जिसे पढकर हर किसी को लग रहा है, वो शमी पर निशाना साध रही हैं।

क्या लिखा है कैप्शन में
हसीन ने कैप्शन में लिखा है, कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई, झूठ बुरखा डालकर बेपर्दा सच को मिटा सकता नहीं। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होता है, इस पोस्ट के साथ ही हसीन ने लिखा है क्रिकेटर शमी अहमद यानी मोहम्मद शमी अहमद के साथ।

जमकर मच रहा बवाल
हसीन जहां के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मच रहा है, शमी के फैंस हसीन के लिये अपशब्दों और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा है, क्या आपको पोर्न स्टार बनना है, जो शमी भाई का दिल दुखा रही हैं। मालूम हो कि इससे पहले भी कई बार शमी के फैंस उनके लिये आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर चुके हैं, हालांकि इन बातों से बेफिक्र हसीन लगातार तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर रही हैं।

क्या है विवाद
आपको बता दें कि हसीन जहां आईपीएल में केकेआर की चीयरगर्ल टीम में थी, शमी भी इस टीम में थे, इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढी, दोनों ने 2014 में शादी कर ली, दोनों की एक बेटी भी है, अचानक 2018 में हसीन ने अपने पति पर मैच फिक्सिंग, गैर महिलाओं से संबंध के आरोप लगाये, इतना ही नहीं उन्होने शमी के भाई पर बलात्कार की कोशिश का आरोप लगाया है, फिलहाल कोर्ट में मामला विचाराधीन है, पिछले दो साल से दोनों अलग रह रहे हैं।

पति के लिए लिखा मेसेज

हसीन ने तस्वीर के साथ ही शमी के लिए एक मेसेज भी लिखा है। उन्होंने लिखा- कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुर्खा डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- क्रिकेटर शमी अहमद के साथ।

अलग रह रहा है कपल

उल्लखेनीय है कि शमी और हसीन जहां पिछले कुछ वर्षों से अलग रह रहे हैं। हसीन जहां और मोहम्मद शमी में टकराव चल रहा है। उन्होंने अपने पति पर चीट करने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। उसके बाद से यह कपल अलग रह रहा है। इन्हें एक बेटी भी है।

लगातार सुर्खियों में हैं हसीन

इससे पहले भी हसीन ने कई वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करके सुर्खियां बटोर चुकी हैं। रमजान के महीने में डांस वीडियो शेयर करने पर भी लोग उनपर बहुत भड़के थे।

लोगों ने किया ट्रोल

इस तस्वीर पर लोगों ने हसीन को बुरी तरह से ट्रोल किया। कुछ लोगों ने उनकी तुलना दीपक कलाल से की है तो कुछ ने उन्हें खुदा का वास्ता देकर तस्वीर को हटाने को कहा है।

Back to top button
E-Paper