हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल के कमरे में इस हालत में मिली महिलाये  

पटना  बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस के अनुसार पुलिस शनिवार रात पटना स्थित मगध होटल में चल रहे एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया। पुलिस की छापेमारी की दौरान होटल के कई कमरों में आपत्तिजनक सामान मिले। पुलिस ने मामले में कुल पांच गिरफ्तारियां की हैं। इनमें चार महिलाएं हैं। मामले में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस ने होटल के एक कमरे से शहर के एक वकील को भी गिरफ्तार किया है। वह कमरे में आपत्तिजनक हालत में पाया गया।

पटना पुलिस के अनुसार मामले में गिरफ्तार वकील इस रैकेट का एक ग्राहक है। उसे होटल के कमरे में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र में आने वाले इस होटल में काफी दिनों से यह रैकेट चल रहा था। लेकिन संपन्न क्षेत्र और नामी होटल होटल होने के चलते इस पर जल्दी शक नहीं गया। हाल ही में किसी गुप्तचर ने पु‌लिस को होटल में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट के चलने की जानकारी दी। इसके बाद से पुलिस होटल की रेकी शुरू की।

इसके बाद सही समय देखकर पुलिस ने होटल में छापा मारा। इस दौरान ग्राहक समेत सेक्स रैकेट में लिप्त कुल पांच की गिरफ्तारी हुई। इसमें चार महिलाएं हैं, जिन्हें पुलिस ने पूछताछ के बाद महिला थाने भेज दिया। पुलिस ने बताया कि अभी होटल के मालिक की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी। क्योंकि पुलिस की छापेमारी के ऐन पहले ही उसे किसी ने पुलिस के वहां जाने की सूचना दे दी थी। इसी वजह से वह तत्काल वहां से निकल गया था।

पुलिस फिलहाल मगध होटल के मालिक को ढूंढ़ रही है। क्योंकि पुलिस को होटल से जिस स्तर की सामग्री और ग्राहकों की जानकारी मिली है। उससे यह जाहिर होता है कि जिस्मफरोशी का यह धंधा इसे होटल में काफी समय से चल रहा और इसमें कई हाईप्रोफाइल लोगों के सं‌लिप्त होने की आशंका है।

Back to top button
E-Paper