हिंदू जागरण मंच ने 6 सूत्रीय मांगो का कोतवाल को सौपा ज्ञापन

भास्कर समाचार सेवा
सिकन्द्राबाद । बुधवार को हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रविंद्र शर्मा के नेतृत्व में 6 सूत्रीय मांगों को लेकर कोतवाल को एक ज्ञापन सौपा। जिसमे नगर में रेहड़ी ठेले वालों द्वारा अतिक्रमण, मीट विक्रेता दुकानदारों द्वारा प्रतिबंधित कोयला लकड़ी जलाना आदि बातों का उल्लेख करते हुए कहा गया है कि नगर के मुख्य मार्ग और गली मोहल्लों में दर्जनो ओयो होटल खुल गए हैं। जिनका कोई व्यावसायिक प्रयोग नही होकर केवल वेश्यावृत्ति को बढ़ावा दिया जा रहा है और छात्रों को वहां फोन करके बुलाया जाता है। जिससे युवा गलत संगत की तरफ जा रहा है। नगर में अनेक मोहल्लों में नशे के सौदागर बैठे हुए हैं। जिनको कई तरीके का संरक्षण प्राप्त है। ऐसे लोगों के विरुद्ध गंभीर धाराओं के मुकदमे पिछले समय में दर्ज हुए हैं। उसके बाबजूद वह खुले आम यह कार्य कर रहे हैं। उनको गिरफ्तार करते हुए पूरे नगर को नशे के कारोबार जैसे गांजा चरस अफीम इत्यादि की बिक्री को बंद करते हुए 24 घंटे में गिरफ्तार किया जाए।
इसके अलावा हाईकोर्ट के आदेश के बाबजूद नगर में तेज आवाज में लॉडस्पीकर सुनाई देते हैं। बाईक से तेज हॉर्न उतारे जाएं, लेकिन शहर के कई स्थानों पर उन्हें प्रतिबंधित तेज आवाज के लाउडस्पीकर बजने पुनः शुरू हो गए हैं। जिस ओर पुलिस का बिल्कुल भी ध्यान नहीं है। सरकार के आदेश के बाबजूद नगर में अवैध टैक्सी स्टैंड अभी भी संचालित है। जिसको अभी तक नहीं रोका गया है। स्कूल व मंदिरों के 250 मीटर दायरे में शराब मांसाहारी होटलों पर प्रतिबंध लगाया जाये।
इस अवसर पर रविंद्र शर्मा, गगन शर्मा, अखिल कौशिक, राहुल चौधरी, गौरव भाटिया, दीपक शर्मा, पुष्पेंद्र मावी, यशवीर भाटी, मोहन सैनी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Back to top button