सुहागरात के दिन पति ने कर डाला ऐसा कांड, बर्बाद हो गई नई-नवेली दुल्हन की पूरी लाइफ

मेरठ। मेरठ में एक ऐसा मामला सामने आया कि जिसे जानकर आपके होश पाख्ता हो जायेंगे। आपको यकीन नहीं होगा की एक पति इतना हैवान व नीचता पर उतर आएगा और एक नई नवेली दुल्हन की पूरी लाइफ बर्बाद कर देगा।  आप को बता दें मेडिकल थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी की रहने वाली युवती की सुहागरात पर पति ने चुपचाप  अश्लील फोटो खींच लिए। इसके बाद युवती को घर से निकाल दिया। धमकी दी कि यदि उसने दहेज एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया तो उसके इन फोटो को वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। लड़की कुछ दिन चुप रही, लेकिन उसने पुलिस से शिकायत की। पुलिस से शिकायत करते ही पति ने लड़की के अश्लील फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दिए। लड़की ने फिर पुलिस से शिकायत की है।

युवती की शादी मेडिकल क्षेत्र की ही एक कॉलोनी निवासी युवक से दो माह पूर्व हुई थी। लड़की का कहना है कि उसका पति और अन्य ससुरालवाले शादी में दिए गए सामान से खुश नहीं थे। इसलिए पति ने सुहागरात को ही उसे घर से निकालने का प्लान बनाया। उसने एक खिड़की में मोबाइल छिपाकर उसके अश्लील फोटो खींच लिए और सुबह धमकी दी कि यदि वह अपने पिता से अतिरिक्त दहेज लेकर नहीं आई तो उसे घर से निकाल दिया जाएगा।

लड़की ने पिता से बात की तो वह भी हैरान रह गए। दहेज नहीं मिला तो नवविवाहिता को घर से निकाल दिया गया। फिलहाल विवाहिता अपने मायके में रह रही है। विवाहिता का कहना है कि डेढ़ माह तक भी जब ससुरालवालों का कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत की। यह शिकायत करने के एक हफ्ता बाद उसके पति ने उसके फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिए। यही नहीं उसे गालिया भी पोस्ट की।

Image result for नई नवेली दुल्हन

सोमवार सुबह एसपी क्राइम शिवराम यादव से मिली युवती ने बताया कि यदि उसके पति के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह कुछ भी कर सकती है। एसपी क्राइम ने बताया कि मेडिकल थाने में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपित पति के खिलाफ आइटी एक्ट में कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button
E-Paper