पानवाले की घिनौनी करतूत – नशीला पान खिला लड़कियों से करता था गंदा काम, बनाता था…

हैदराबाद। रेप की आपने कई वारदातें सुनी और पढ़ी होंगी लेकिन यकीन मानिए ऐसी घटना आपके सामने कभी नहीं आई होगी। मामला हैदराबाद का है। यहां के हिमायतनगर इलाके के मशहूर मयूर पान शॉप मालिक उपेंद्र वर्मा को पुलिस ने एक महिला इंजीनियर के साथ बलात्‍कार के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने महिला को मीठे पान में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। कचीगुड़ा पुलिस थाने में महिला ने 33 वर्षीय उपेंद्र वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। महिला को फंसाने में आरोपी की मदद करने वाले तीन अन्य लोगों और कुछ महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है।

विस्‍तार से जानिए पूरा मामला 

शादी के नाम पर शारीरिक संबंध बनाया फिर VIDEO दिखाकर ब्‍लैकमेल करने लगा

महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उससे शादी करने का वादा कर उसे धोखा दिया है। शहर में पान दुकानों की एक नामी श्रृंखला चलाने वाले उपेंद्र ने कथित रूप से उसकी अतरंग तस्वीरें और वीडियो उतारे और उन्हें यूट्यूब पर पोस्ट करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया। महिला ने पुलिस को बताया कि वह चार साल पहले फेसबुक के जरिए आरोपी के संपर्क में आई थी और उसके बाद दोनों दोस्त बन गए और बाद में उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। उसने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे पान में नशीले पदार्थ खिलाकर एक रात उसके साथ दुष्कर्म किया।

फेसबुक पर फंसाता था लड़कियों को और फिर रूम पर लाकर

फेसबुक पर फंसाता था लड़कियों को और फिर रूम पर लाकर

पुलिस ने बताया कि उपेंद्र वर्मा फेसबुक के जरिए युवतियों को अपने जाल में फांसता था। इसके बाद में युवतियों से शादी करने का वह आश्वासन भी देता था। इसी प्रकार उसकी ओर आकर्षित हुई युवतियों को मीठे पान में नशीला पदार्थ मिलाकर उन्हें खिला देता था। इसके उनके साथ बलात्कार करता था। इस दौरान आरोपी अपनी घिनौनी हरकतों का वीडियो भी बनाता था। बाद में इस वीडियो को यूट्यूब में रखने की धमकी देकर युवतियों को ब्लैकमेल करता था।

कमरे से कई लड़कियों के एमएमएस मिले

पुलिस की पूछताछ में रोंगटे खड़े करने वाले विषयों का पता चला है। पुलिस को पूछताछ के दौरान उपेंद्र के साथ उतारे गये युवतियों की अनेक फोटो भी मिले हैं। इस मशहूर मयूर पान शॉप के हिमायत नगर के अलावा शहर में अनेक शाखाएं हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

Back to top button
E-Paper