इस क्रिकेटर ने की अपनी प्रेमिका से सगाई, फिर पूरी दुनिया के सामने किया ये काम…

सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से आईपीएल खेलने वाले भारतीय क्रिकेटर संदीप शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली। संदीप शर्मा की होने वाली हमसफर का नाम ताशा सात्विक है। ताशा पेशे से ज्वेलरी डिजाइनर और ब्लॉगर हैं।

Image result for भारतीय क्रिकेटर संदीप शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई

गुरुवार को गर्लफ्रेंड ताशा के साथ एक सेल्फी पोस्ट करते हुए संदीप ने दुनिया के सामने अपनी सगाई की घोषणा की। फोटो में कपल बेहद खुश नजर आ रहा है। खबर लिखे जाने तक तस्वीर में लगभग 18 हजार लाइक्स तो अनगिनत कमेंट्स आ चुके हैं। फैंस इस तेज गेंदबाज को नए जीवन की शुभकामनाएं देते नहीं थक रहे।

भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनाने को बेताब तेज गेंदबाज संदीप शर्मा अंडर-19 विश्व कप 2012 से सुर्खियों में आए। वह उनमुक्त चंद की कप्तानी में तीसरी बार U-19 वर्ल्डकप जीतने वाली टीम के सदस्य थे।

संदीप उस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। इस शानदार प्रदर्शन का फायदा उन्हें अगले साल आईपीएल के अगले सीजन में हुआ। पंजाब के इस तेज गेंदबाज को किंग्स इलेवन फ्रेंचाइजी ने खरीद लिया।

11 मई 2013 को पंजाब की ओर से हैदराबाद के खिलाफ ही उन्होंने अपना आईपीएल डेब्यू किया था। आईपीएल करियर के पहले ही मैच में उन्होंने 21 रन देकर 3 विकेट झटके थे।

आईपीएल 2013 से लेकर 2017 तक पंजाब टीम का हिस्सा रहे संदीप को 2018 में हैदराबाद ने 3 करोड़ की भारी-भरकम राशि देकर अपनी टीम में शामिल किया था। इस सीजन उन्होंने खेले 12 मुकाबलों में 7.56 की इकॉनमी से 12 विकेट लिए, इस दौरान उनका औसत 27.75 का रहा।

वैसे संदीप और ताशा सात्विक के रिश्ते की बात इस साल आईपीएल के दौरान ही सामने आई थी। इस वर्ष आईपीएल में संदीप हैदराबाद की ओर से खेल रहे थे और इसी दौरान ताशा ने अपने रिलेशन की बात सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए पूरी दुनिया के बताई थी।

आईपीएल मैच के दौरान भी कई बार ताशा संदीप को सपोर्ट करती देखी गई थीं। 18 मार्च 1993 को पटियाला पंजाब में जन्मे संदीप को अभी तक भारत की ओर से टेस्ट और वनडे मैच में खेलने का मौका तो नही मिला, लेकिन वह अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में भारत के लिए खेल चुके हैं।

अपनी सटीक गेंदबाजी के लिए मशहुर संदीप गेंद को स्विंग को जबरदस्त स्विंग कराते हैं। इसी बेहतरीन गेंदबाजी कला के दम पर उन्हें 2015 में जिम्बाब्वे के खिलाफ दो टी20 मैचों में मौका मिला था लेकिन वो ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए थे।

अगली स्लाइड में देखिए दोस्तों के बीच ‘सैंडी’ के नाम से मशहूर इस क्रिकेटर की होने वाली वाइफ के साथ जुगलबंदी

संदीप और उनकी गर्लफ्रेंड ताशा सात्विक

संदीप और उनकी गर्लफ्रेंड ताशा सात्विक

Back to top button
E-Paper