अनोखे अंदाज़ में कहा PM मोदी को हैप्पी बर्थडे, 13 हजार फुट की ऊंचाई से लगाई छलांग, देखे VIDEO

नई दिल्ली. भारतीय पैराजम्पर शीतल महाजन (35) ने सोमवार को अमेरिका के शिकागो में 13 हजार फीट की ऊंचाई से विमान से छलांग लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।  पद्मश्री से सम्मानित शीतल इस दौरान प्रधानमंत्री के नाम एक संदेश भी पकड़े हुए थीं। इस सफल छलांग के बाद उन्होंने जन्मदिन की शुभकामना वाला यह अनूठा वीडियो फेसबुक पर भी अपलोड किया। उन्होंने बताया कि वह पिछले चार साल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन उनका प्रयास अभी तक सफल नहीं हो सका है। इंटरनेट पर एक संदेश में उन्होंने कहा, ‘इस छलांग के बाद मुझे उम्मीद है कि प्रधानमंत्री कार्यालय से कोई जवाब मिलेगा।’

शीतल ने अमेरिका के शिकागो में ये हैरतअंगेज़ कारनामा किया. शीतल ने 13 हजार फुट की ऊंचाई से अपने हाथ में नरेंद्र मोदी का बधाई सन्देश लेकर विमान से छलांग लगाई. तस्वीरों में आप देख सकते हैं शीतल ने अपने हाथों में बधाई सन्देश का पोस्टर पकड़ा हुआ है. शीतल ने अपने इस हैरतअंगेज़ कारनामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. शीतल के बधाई देने के इस अनोखे तरीके की हर कोई तारीफ कर रहा है.

रिपोर्ट्स की माने तो शीतल पीएम मोदी की बहुत बड़ी फैन है और वो पिछले 4 सालों से उनसे मिलने की कोशिश कर रहीं हैं लेकिन हर बार उन्हें असफलता ही हाथ लगी. शीतल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखा था कि- ‘मैं पिछले 4 साल से पीएम मोदी से मिलने की कोशिश कर रहीं हूं लेकिन उनके कार्यालय से अब तक कोई जवाब नहीं आया. मुझे इस उम्मीद है कि इस छलांग के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय से कोई जवाब मिलेगा.’ आपको बता दें शीतल पद्मश्री पुरुस्कार से भी सम्मानित की जा चुकी हैं.

https://www.facebook.com/shital.mahajan.7/posts/10217049721893592

Back to top button
E-Paper