कांग्रेस नेता की साइकिल रैली में फंसी एम्बुलेंस का हुआ हाल-बेहाल, तड़प-तड़पकर मासूम की दर्दनाक मौत

नई दिल्ली:  हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर की रैली में कथित तौर पर एक एंबुलेंस के फंसने से उसमें ले जाये जा रहे सात माह के मासूम की मौत हो गई। खबरों के मुताबिक तंवर की रैली के कारण सड़क पर काफी भीड़ थी जिसक कारण करीब कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया और एंबुलेंस इसी जाम में फंसी रह गई। तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि एंबुलेंस काफी देर तक जाम में फंसी रही थी।

अशोक तंवर ने शर्मनाक बयान देते हुए कहा

वहीं बच्चे की मौत के एक दिन बार अशोक तंवर ने शर्मनाक बयान देते हुए कहा है कि मासूम की मौत उनकी रैली के कारण नहीं हुई है। टाइम्स नाउ से बात करते हुए तंवर ने कहा कि हमरे लोग तो ट्रैफिक जाम को खुलवाने में मदद कर रहे थे तांकि एंबुलेंस को जाम से निकाला जा सके। तंवर ने कहा कि उनकी रैली के कारण ट्रैफिक जाम नहीं लगा था बल्कि यहां कई वर्षों से रोड कंस्ट्रक्शन का कार्य चल रहा था जिस वजह से जाम लगा।

तंवर ने कहा

मासूम बच्चे के पिता भी कह चुके हैं कि बच्चे की मौत डॉक्टरों की वजह से हुई है। तंवर ने कहा, ‘मेरे पास उसके पिता का वीडियो है जिसमें उन्होंने कहा कि यह अस्पताल की लापरवाही के कारण हुआ था। वह वहां 12 बजे थे और उन्हें सुविधाएं नहीं मिलीं, बाद में उन्हें सिविल अस्पताल और फिर रोहतक भेजा गया।’

मीडिया से बात करते हुए अशोक तंवर ने कहा

‘जब हमारे लोगों को पता चला कि ट्रैफिक में ऐंबुलेंस फंसी है, तो उन्होंने सड़क तुरंत खाली कर दी। सरकार, स्थानीय प्रशासन और पुलिस को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। बच्चे के लिए कोई नर्स, डॉक्टर या उचित ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं था।’ ताजा जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

Back to top button
E-Paper